सास-ससुर ने बहू को किया दरिंदों के हवाले, कहा, इसके साथ गैंगरेप करो

Janmanchnews
Janmanchnews.com
Share this news...
JMN Team
सीतामढ़ी। बेटी की शादी हो जाने के बाद बहू की इज्जत का ख्याल उसके सास-ससुर रखते हैं। कई बार तो ऐसा देखा गया है कि अपनी बहू की इज्जत बचाने को लेकर सास-ससुर अपनी जान तक गंवा देते हैं।

लेकिन, बिहार के सीतामढ़ी जिले में इस रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें सास-ससुर ने कुछ दरिंदों से अपनी ही बहू की आबरु लूटने को कहा। गौरतलब है कि गांव के चार लोगों को बुलाकर इन्होंने अपनी ही आंखों के सामने बहू का बलात्कार करवाया।

बिहार के सीतामढ़ी जिले के रीगा थाने में सामूहिक दुष्कर्म की अजीबोगरीब घटना का मामला सामने आया है। दरअसल, सास-ससुर ने गांव के ही चार लोगों को बुलाकर एक प्लान के तहत अपनी ही बहू का दुष्कर्म करवाया। पीड़िता ने बताया कि शाम को उसके शौच जाने के दौरान गांव के ही चार लड़को ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे जबरदस्ती जंगल में ले गए, जहां उसके सास-ससुर भी मौजूद थे।

फिर इसके बाद चारों दरिंदों ने लड़की के सास-ससुर की आंखों के ही सामने उनकी बहू से बारी-बारी से बलात्कर कर उसे जंगल में ही फेंककर छोड़ आए। वहीं, खून से लथपथ बहू जैसे-तैसे गांव पहुंची और आसपास के लोगों को अपनी आपबीती बताई। गांववालों ने सारी बात सुनकर पीड़िता को नजदीकी सदर अस्पताल में भर्ती करवाया।

जहां उसका इलाज चल रहा है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची जहां पीड़िता के बयान पर उसके सास-ससुर सहित उन चारों युवकों पर मामला दर्ज कर लिया गया। लेकिन, इस शर्मनाक घटना के बाद से ही सभी आरोपी फरार हैं।

मामले की जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया कि उसके पति बाहर जाकर नौकरी करते हैं और कुछ महीने पहले ही उसकी शादी हुई है। पीड़िता ने आगे कहा कि लड़के के माता-पिता की मांग पर शादी में सारा दहेज का समान दिया गया था। लेकिन इतना सबकुछ देने के बाद भी वे फिर से मांग करने लगे।

जिसके कारण उसे रोज प्रताड़ित कर पीटा भी जाता था। पीड़िता के मुताबिक उसके सास-ससुर अपने लड़के की दूसरी शादी करने की धमकी भी देते थे।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*