चाकू

अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी को चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट

महिलाओं की आये दिन हो रही हत्याओं से बौखलाए एसपी पहुंचे घटनास्थल पर… –आशीष चौहान के साथ रवि की रिपोर्ट हसनगंज, उन्नाव: कोतवाली हसनगंज क्षेत्र !! Read More !!

दहेज

दहेज की बलि फिर चढ़ी एक विवाहिता, ससुराल वालों पर मुकदमा दर्ज

संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद ससुरालजनों नें‌ आनन-फानन में किया अंतिम संस्कार…             श्रावस्ती: एक विवाहिता महिला की बृहस्पतिवार !! Read More !!

rape

इंदौर की युवती को एक माह तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

May 31, 2018 Janmanch News 0

देवास। सतवास पुलिस थाना क्षेत्र के पीपलकोटा बस स्टैंड से इन्दौर निवासी आरोपित ,एक युवति डराकर अपने घर ले गया। एक माह तक उसे घर में !! Read More !!

arrested

अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिये विशेष अभियान के तहत एक गिरफ्तार

May 31, 2018 Janmanch News 0

चूरु। तारानगर पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिये विशेष अभियान के तहत 203 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त सहित एक मुल्जिम को गिरफ्तार !! Read More !!

narmda river pool

नर्मदा नदी पर बना पुल पर कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा, कोई नहीं सुध लेने वाला

May 31, 2018 Janmanch News 0

देवास। राष्ट्रीय राजमार्ग 59 ए पर वर्ष 1976 में देवास एवं हरदा जिले को जोड़ने के लिए नर्मदा नदी पर पुल का निर्माण कराया गया !! Read More !!

deer death

देवास जिले में 7 हिरणों की मौत से सनसनी, प्रथम दृष्टया हिरणों की मृत्यु का कारण हीट स्ट्रोक

May 31, 2018 Janmanch News 0

देवास। खातेगांव अंचल में 7 हिरणों की मौत की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वन विभाग के अमले ने इन्हें अपने कब्जे में !! Read More !!

Murder

मुखिया को पत्नी व बेटों संग अपराधियों ने भुना, एक कि मौत

May 30, 2018 Janmanch News 0

गोपालगंज। उचकागांव प्रखंड के बलेसरा पंचायत में मंगलवार की देर शाम बड़ी वारदात हुई। अपराधियों ने उचकागांव थाना क्षेत्र के पिडऱा गांव में बलेसरा पंचायत !! Read More !!

आंधी

रायबरेली में भीषण आंधी का कहर, बच्ची समेत तीन की मौत

गुरुबक्शगंज में मंदिर की चहारदीवारी ढही, वहीं हरचंदपुर के दो गांवों में पिलर टूटने से छप्पर के नीचे बैठे वृद्ध व एक शख्स की जान !! Read More !!