हाईवे पर चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ट्रक से हुआ 6 हजार लीटर शराब बरामद

Wine shop, jan manch
Demo
Share this news...
Rajnish
रजनीश
गोपालगंज। उत्पाद विभाग की टीम को शनिवार की रात्रि गुप्त सूचना के आधार पर हाईवे पर कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेकपोस्ट के समीप जांच के क्रम में एक ट्रक से छह हजार लीटर शराब बरामद किया। बरामद की गई शराब हरियाणा से छपरा ले जाया जा रहा था। उत्पाद टीम ने ट्रक के चालक को गिरफ्तार करने के बाद इस धंधे में शामिल मुख्य लोगों की धर पकड़ के लिए छापेमारी प्रारंभ कर दिया है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्पाद अधीक्षक प्रिय रंजन को सूचना मिली कि यूपी नंबर की एक ट्रक पर कुछ लोग शराब लेकर हाईवे के रास्ते आ रहे हैं। इस सूचना के बाद उत्पाद विभाग की टीम ने बलथरी चेकपोस्ट पर पहुंचकर वाहनों की जांच का अभियान प्रारंभ किया। इसी बीच पहुंची एक ट्रक को उत्पाद टीम ने रोका।

ट्रक की तलाशी के दौरान चोकर के बोरा के अंदर छिपाकर रखा गया छह हजार लीटर शराब उत्पाद टीम ने बरामद किया। उत्पाद टीम ने ट्रक के चालक हरियाणा निवासी ब्रजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार चालक ने उत्पाद टीम को इस बात की जानकारी दी कि वह हरियाणा के एटा से शराब लेकर छपरा के लिए जा रहा था।

वहीं उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार ट्रक चालक के बताए स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। छापेमारी में सब इंस्पेक्टर दीपक कुमार, मामून रसीद, हरिलाल राम आदि शामिल थे।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।