मनावता शर्मसार, यूपी में 80 साल की वृद्धा के साथ दुष्कर्म

दुष्कर्म
National Shame: 80 years old woman reaped and robbed in Uttar Pradesh...
Share this news...

दुष्कर्म के बाद वृद्धा को लूटकर युवक फरार, यूपी पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद नही रूक रही ऐसी घटनाएं…

Shabab Khan
शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

 

 

 

 

 

 

कानपुर: यूपी के हमीरपुर जिले में मानवता को शर्मसार कर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने बुधवार की रात गांव की 80 वर्षीय वृद्धा के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता के बेहोश होने पर आरोपी युवक उसकी पायल, लाकेट व बक्से में रखे पांच हजार रुपये लेकर गायब हो गया। होश आने पर वृद्धा ने शोर मचाया तो लोगों ने सूचना वृद्धा के पुत्र को दी। पीड़िता ने थाने में घटना की तहरीर दी है। पुलिस ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर वृद्धा को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

भरुआसुमेरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी वृद्धा फसल कटाने के लिए गांव आई । उसका पुत्र परिवार सहित शहर में रहता है। बुधवार की रात गांव निवासी निवासी वृद्धा घर में सो रही थी। इस दौरान गांव निवासी 25 वर्षीय युवक उसके घर में घुसा और वृद्धा के साथ दुष्कर्म किया।

वृद्धा के बेहोश होने पर आरोपी उसकी पायल, लॉकेट व पांच हजार रुपये लूटकर भाग निकला। होश में आने पर पीड़िता ने शोर मचाया तो ग्रामीणों ने ढांढस बंधाया और परिजनों को सूचना दी। गांव पहुंचे परिजन वृद्धा को लेकर थाने आए, जहां वृद्धा ने पुलिस को दुष्कर्म करने, जेवर और नगदी लूटने का आरोप लगा पुलिस को तहरीर दी है।

तहरीर मिलने पर दरोगा अनुपम यादव जांच के लिए गांव पहुंचे। यादव ने बताया कि पीड़िता का घर गांव किनारे है। रात की घटना होने के कारण कोई कुछ नहीं बता पा रहा है। घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए क्राइम बैठक कर वापस आए एसओ महेंद्र कुुमार वर्मा भी गांव पहुंचे। एसओ ने बताया कि उन्हें मारपीट की घटना की जानकारी थी, पर दुष्कर्म की तहरीर मिली है। मामले की जांच की जाएगी। इसके बाद मुकदमा दर्जकर अन्य कार्रवाई की जाएगी।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।