rape

अब मिर्जापुर में 9 साल की मासूम से दुष्कर्म, जान से मारने की दी थी धमकी, आरोपी गिरफ्तार

25

क्या मासूम बच्चियों के साथ लगातार हो रहे वहशीपन का सरकार के पास कोई फार्मूला नही? बड़ा सवाल…

Aslam Ali

असलम अली

 

 

 

 

 

 

वाराणसी: यूपी के मिर्जापुर में एक युवक ने एक नौ वर्षीय बालिका के साथ रेप किया। पुलिस ने रविवार को दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित का मेडिकल कराने के बाद स्लाइड जांच के लिए वाराणसी भेज दिया गया। इससे पहले आईजी विजय मीणा और एसपी आशीष तिवारी ने जिला महिला अस्पताल में पीड़ित का बयान लिया।

कटरा कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले पीड़ित परिवार के अनुसार मुकेरी बाजार निवासी विजय सोनकर (25) उनके मोहल्ले में फल बेचता है। करीब एक महीने पूर्व उसने परिवार की नौ वर्षीय बालिका को बहला फुसलाकर दुराचार किया था। इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। शनिवार को अचानक बालिका की तबीयत खराब हो गई। पूछे जाने पर उसने मां को घटना के बारे में बताया।

इसके बाद परिजन बालिका को लेकर कोतवाली पहुंचे और आरोपी के विरुद्घ तहरीर देकर पीड़ित को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया। रविवार को आरोपी के विरुद्घ पुलिस ने दुराचार और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

एसपी आशीष तिवारी का कहना है कि कटरा कोतवाली क्षेत्र में नौ वर्षीय बालिका से एक माह पूर्व दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। मेडिकल रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट होगी।