crime

नुकीली बोतल से एक बालक पर एक व्यक्ति ने किया जानलेवा हमला, मामला छेड़खानी का

26

अंकुर मिश्रा की रिपोर्ट-

वाराणसी। आदमपुर थाना अंतर्गत नया महादेव मोहल्ले में शनिवार को एक बालक पर व्यक्ति ने जानलेवा हमला कर दिया। आपको बताते चले कि एक बाबू नाम का व्यक्ति है जिसकी उम्र – 30 साल पुत्र सरफुदीन घसियारी टोला का निवासी है। जो कि हमेशा हीरोइन की नशे में धुत रहता है।

बीते चार दिन पहले बालक शिवम् सहानी उर्फ शक्ति सहानी उम्र 18 साल पुत्र बिहारी सहानी, निवासी नया महादेव का रहने वाला है। शक्ति ने बाबू से कहा कि मेरी बहन को मत छेड़ा करो। लेकिन नशे में धुत रहने वाला बाबू क्यों मानने को तैयार, कल रात्रि में काशी स्टेशन रोड पर फिर शक्ति ने बाबू को समझाया कि भाई मत करो बहन है मेरी। मगर अचानक फिर उसी बात को लेकर बाबू से बहसा-बहसी होने लगी तुरंत बाबू ने शक्ति के ऊपर हाथ छोड़ दिया।

वहां पर लड़ाई होता देख चलते फिरते नागरिकों ने दोनों को डांट फटकार कर लड़ाई को हटाया। उसी लड़ाई की ख़ार को लेकर शनिवार सुबह 11 बजे जब शक्ति सिगरा स्टेडियम से तैराकी सिख कर घर को वापस लौट रहा था कि अचानक नया महादेव मोड़ पर घात लगाए नशे की धुत में बाबू ने शक्ति के ऊपर नुकीली शीशे की बोतल से जानलेवा हमला कर दिया।

जिस पर शक्ति साईकल पर से लहूलुहान होकर गिर पड़ा। मौके पर तुरंत छेत्रीय लोगों की सहयोग से शक्ति को कबीरचौरा मंडलीय हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां डॉक्टरों के द्वारा इलाज किया जा रहा है। वहीं मौके पर 100 डायल ने पहुंच कर हमलावर बाबू को पकड़ लिया और थाने ले गयी।

जहां बाबू का मेडिकल करा कर थाने पर मुकदमा संख्या- 323,504,506,324 पंजीकृत कर जेल भेज दी। डॉक्टरों से पूछताछ करने पर पता चला कि शक्ति की चार से पांच नशे, खून की सप्लाई की नशे उस नुकीली बोतल के चलते कट गई जिसका ट्रीटमेंट किया जा रहा है। शक्ति के कंधे के निचले हिस्से में उस नुकीली बोतल से जानलेवा हमला किया गया।