लालू प्रसाद ने किया ट्वीट, कहा- चाहे फांसी हो जाए लेकिन सिद्धांतों से समझौता नहीं

Lalu Yadav patna
RJD BOSS LALU YADAV
Share this news...

रांची। खराब स्वास्थ्य के चलते इन दिनों राजद प्रमुख लालू यादव रांची के रिम्स में भर्ती है। मगर एक बड़ी खबर सामने आई है। लालू यादव  का ब्लड शुगर लेवल फिर से बढ़ गया है। अब खबर यह सामने है कि गुरुवार लालू प्रसाद की विस्तृत जांच की जाएगी।

मगर इन सब के बीच राजद प्रमुख लालू यादव ने ट्वीट जारी कर मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “क्योंकि मैं इनके दुष्प्रचार, लालच, प्रतिशोध, प्रताड़ना और किसी प्रकार की ब्लैकमेलिंग से नहीं डरता। क्योंकि इनकी जातिवादी, नफ़रतवादी, संविधान व इंसान विरोधी ज़हरीली राजनीति का सबसे मुखर विरोधी हूं। सिद्धांतो से समझौता नहीं कर सकता चाहे क्यों ना फांसी हो”

आपको बताते चल कि लालू यादव के ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल करने के लिए उन्हें हर आठ घंटे पर एक इन्सुलिन के डोज दिए जा रहा हैं। साथ ही डॉक्टरों ने उन्हें खान-पान में पूरी तरह परहेज करने की सलाह दी है। मगर इसके बावजूद भी उनका ब्लड शुगर लेवल बढ़ के 140 हो गया है। 

वहीं डॉक्टरों के अनुसार गुरुवार को जांच के लिए लालू प्रसाद का ब्लड सैंपल लिया जाएगा और सीरम, क्रिएटनिन, टोटल काउंट सहित अन्य जांच की जाएगी। इतना ही नहीं ख़बरें यह भी सामने आई है कि लालू यादव से लगातार चल रहे ख़राब स्वास्थ के कारण उन्हें रिम्स से बाहर भेजने पर भी विचार किया जा रहा है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।