महाभारत है आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट, अगले 10 साल तक काम करेंगे

Aamir Khan
Aamir Khan
Share this news...
Kirti mala
कीर्ति माला

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार आमिर खान हमेशा से ही सबसे अलग करने में एक्सपर्ट हैं। तो इस बार भी उन्होंने कुछ अलग करने का ही सोचा है। उनकी आनेवाली फिल्म स्टारर ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है और न ही एक साल के बीच रिलीज़ होगी।

फिर भी आमिर खान के ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत की बात शुरू हो गई है। लेकिन ख़बर है कि इस फिल्म में आमिर के मन में अपने फेवरेट किरदार के लिए द्वन्द चल रहा है।

सूत्रों के मुताबिक आमिर खान महाभारत पर अगले 10 साल तक काम करेंगे और इस दौरान पांच भागों में महाभारत की अलग-अलग कहानियों पर फिल्म बनाई जायेंगीं। महाभारत उनका ड्रीम प्रोजेक्ट बन गया है। ठग्स ऑफ़ हिदोस्तान के ख़त्म होते ही वो महाभारत की कहानियों पर काम करना शुरू कर देंगे और फिल्म अगले दस साल तक कोई और फिल्म नहीं करेंगे।

वो ये फिल्में प्रोड्यूस करेंगे और हो सकता है किसी फिल्म का निर्देशन भी। सूत्रों के मुताबिक उनके इस सीरीज़ की पहली फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन करने वाले हैं, जिन्होंने इसी साल सीक्रेट सुपरस्टार का डायरेक्शन किया है। लेकिन सबसे बड़ी बात इस महाभारत सीरीज़ में आमिर खान के रोल को लेकर है।

जानकारी के मुताबिक आमिर खान श्रीकृष्ण के रोल में नज़र आ सकते हैं लेकिन उनका मोस्ट फेवरेट किरदार कर्ण का है। रोल को लेकर वो क्या तय करेंगे इसका खुलासा उन्होंने अब तक नहीं किया है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।