पशु के खूंटे से बांध लाठी-डंडे से पिट-पीटकर युवक की बर्बरता से हत्या

Murder
Janmanchnews.com
Share this news...
Pankaj Pandey
पंकज पाण्डेय

आरा। बिहार के आरा जिले के नगर थाना क्षेत्र के बलबतरा मुहल्ले के एक युवक की दो दर्जन हमलावरों ने पशु के खूंटें से बांधने के बाद लाठी से पीट-पीटकर बर्बरता से हत्या कर दी।

मृत युवक बलबतरा मुहल्ला निवासी बीरबल यादव का पुत्र सत्येंद्र यादव बताया जाता है, जो शनिवार को दोपहर बाद अपने खेत से खाद छीटकर अपने घर वापस लौट रहा था। तभी पहले से घात लगाए बैठे लगभग दो दर्जन हथियारबंद एवं लाठी-डंडों से लैस हमलावरों ने उसे बीच रास्ते में ही धर दबोचा और पशु बांधने के एक खूंटे से बांधकर युवक की लाठी-डंडों से बर्बर पिटाई करने लगे।

हमलावरों के डर से वहां जमा हुई भीड़ में भी किसी की हिम्म्त नहीं हो पाई कि युवक की जान बचा सके। इधर हमलावर लाठी-डंडों से युवक की तब तक पिटाई करते रहे, जब तक की उसकी मौत नहीं हो गई। इतने से भी हमलावर संतुष्ट नहीं हुए तो युवक की मौत की पुष्टि के लिए उसके बांह में भी गोली मार दी। पर, तब तक पिटाई से बुरी तरह घायल हुआ युवक दम तोड़ चुका था। घटना को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर वहां से फरार हो गए।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, जहां उसका अंत्यपरीक्षण कराया गया। 

सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि महज चार बीघे जमीन का विवाद हमलावरों के साथ लंबे समय से चल रहा था, जिसमें उनलोगों ने जबरन 12 कट्ठा जमीन बेच भी दिया है। बाकी का जमीन कब्जा करने की नीयत से हमलावरों ने सत्येंद्र यादव की हत्या की है।

इस संबंध में प्रभारी एसपी सह एएसपी दया शंकर ने बताया कि लाठी डंडे से पीटकर एक युवक की हत्या की गई है। पिटाई के दौरान गोली मारे जाने की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगी। फिलहाल हमलावरों की गिरफ्तारी हेतु नगर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में हमलावरों के संभावित ठिकानों पर सघन छापेमारी की जा रही है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।