नारियल बिक्री को लेकर चौकी में हुआ विवाद, ASP ने की कार्रवाई

हरिपर्वत थाना
janmanchnews.com
Share this news...
परविंदर राजपूत की रिपोर्ट-
आगरा। हरिपर्वत थाना क्षेत्र स्थित देहली गेट पुलिस चौकी पर सुबह पहुंचे दो लोगों में जमकर मारपीट हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट करने वाले लोगों ने एक दूसरे पर चौकी में रखे गमलों को एक दूसरे पर फेंकना शुरु कर दिया। इस घटना में चौकी की शीशे टूट गए वहीं इस बीचबचाव करने आये होमगार्ड भी मारपीट का शिकार हो गया। सभी खून से लथपथ हो गए।

चौकी खून से लाल हो गयी और चारों ओर खून ही खून दिखाई देने लगा। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची गई और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस घटना में नारियल विक्रेता के गंभीर चोट आई है। जिसे बाद में पुष्पांजलि हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि, दिल्ली गेट पर नारियल बेच रहे नारियल विक्रेता के पास सिपाही पहुंचे। दोनों में विवाद हुआ और सिपाही और उसका भाई नारियल वाले को पीटते हुए चौकी ले आए। चौकी में फिर विवाद हुआ और आपस में जमकर मारपीट होने लगी जिसमे नारियल विक्रेता के गंभीर चोट आई है।

मामला पुलिस के आलाधिकारियों तक पहुंच गया है। इस मामले में एसपी सिटी प्रशांत वर्मा का कहना था कि सिपाही की पहचान हो चुकी है। नारियल के दामों को लेकर सिपाही और नारियल विक्रेता के बीच विवाद हुआ था। मामले की जांच ASP को दी है। जांच पूरी होने पर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।