एक ऐसी प्रेम कहानी, जिसे पढ़कर पिघल जाएगा आपका दिल

agra police
janmanchnews.com
Share this news...
परविंदर राजपूत की रिपोर्ट-
आगरा। गुरुवार को आगरा शहर में एक प्रेम कहानी का अंत हो गया। प्रेमी ने यमुना नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। यमुना में शव को तैरता हुआ देखकर लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम गृह भेज दिया। युवक की शिनाख्त के लिए शव की तलाशी ली गयी तो एक प्रेम पत्र निकला जिसे पड़कर सभी भावुक हो गए।

मामला एत्मादौला थाना क्षेत्र के गढ़ी चांदनी का है। पुलिस युवक के शिनाख्त में जुटी हुई है। मृतक युवक को प्यार तो हुआ। लेकिन प्रेमिका ने इस प्रेम की खातिर अपने माता पिता को तकलीफ देना मुनासिब नहीं समझा। प्रेमी ने जान से मरने की धमकी दी। तो प्रेमिका ने बड़ा ही मार्मिक पत्र लिखा। इस पत्र को पड़ने के बाद भी प्रेमी ने आत्महत्या कर ली।

 प्रेम पत्र में लिखा है कि, मैं आपसे फोन पर बात नहीं कर सकती हूं। आपको अपनापन का अहसास दिलाने के लिए अब झूठी कसमें नहीं खा सकती। जानना चाहते हो उस दिन क्या हुआ था। पिता को रोते देख उस दिन अपने आप से नफरत हो गई। अच्छा हुआ पापा को कुछ भी नहीं हुआ, नहीं तो मैं और मेरे परिवार वाले कभी मुझे माफ नहीं कर पाते।

पत्र में उसने लिखा है कि मेरे पिता उस दिन तुम पर केस करने वाले थे। मैंने उसे बमुश्किल हाथ पैर जोड़कर पापा को समझाया। तुम जेल चले जाते तो, तो तुम्हारे माता पिता का क्या हाल होता। तुम मरने की बात करते हो, तुम तो मर जाओगे। लेकिन तुम्हारे मां बाप का क्या होगा। जब तुम अपने माता पिता के नहीं हुए। तो मेरा क्या होगा। तुम मुझे भी किसी दिन छोड़कर चले जाओगे।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।