यात्रियों को ट्रेन में बेहोश कर लूटने वाले लुटेरे हुए गिरफ्तार

RPF arrested
janmanchnews.com
Share this news...
परविंदर राजपूत की रिपोर्ट-
आगरा। ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को बेहोश कर लूटने वाले तीन लुटेरों को जीआरपी कैंट ने एक सूचना के आधार पर प्लेट फार्म नम्बर चार से दबोचा। उनके पास से यात्रियों से लूटे मोबाइल, सोने चांदी के आभूषण और नकदी बरामद की गई है। पुलिस ने सभी के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जीआरपी कैंट के प्रभारी निरीक्षक ललित त्यागी को बुधवार सुबह करीब आठ बजे सूचना मिली प्लेट फार्म नम्बर चार पर कुछ लुटेरे लूट की योजना बना रहे हैं। इस जानकारी के बाद वे उपनिरीक्षक राकेश कुमार गौतम और मनोज कुमार के साथ प्लेट फार्म नम्बर चार पर पहुंचे और उन्होंने बदमाशों की घेराबंदी कर ली।

वहीं मौके पर तीन बदमाशों को दबोच लिया और कुछ साथी भाग गए। पुलिस तीनों को पकड़कर थाने ले आई। पूछताछ में बदमाशों ने पुलिस को अपने नाम सद्दाम खान पुत्र पप्पू खान निवासी अकबान गली थाना कोतवाली धौलपुर, रमेश कुमार पुत्र अरुण कुमार निवासी जमुडिया थाना वर्घमान जिला पं. बंगाल और आर्यन है।

मामले को लेकर एसपी रेलवे ने बताया पकड़े गए तीनों युवक शातिर लुटेरे हैं। ये ट्रेन में यात्रियों को बेहोश का उनका सामान पार करते हैं। इनके पास से यात्रियों के 18 मोबाइल फोन, एक मंगलसूत्र, तीन सोने की चेन के अलावा 22,220 रुपये मिले हैं। सभी के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।