जेई

घायल जेई को एयर एंबुलेंस से बेहतर इलाज के लिए भेजा गया दिल्ली

43

वाराणसी में हमले में घायल जेई को इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया जहां एम्स में उनका इलाज होगा…

Shabab Khan

शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

 

 

 

 

 

 

वाराणसी: लंका थाना क्षेत्र में देर रात पाइप लाइन सही करवाते समय कुछ लोगों के हमले में गंभीर रूप से घायल जेई को नई दिल्ली स्थित एम्स में इलाज के लिए भेज दिया गया है। जीवन के लिए संघर्ष कर रहे जेई सुशील गुप्ता को ट्रामा सेंटर से बाबतपुर एयरपोर्ट ले जाया गया जहां से उनको शाम चार बजकर चालीस मिनट पर एयर एंबुलेंस से इलाज के लिए दिल्ली रवाना किया गया। विमान में उनके साथ चिकित्सकीय विशेषज्ञों की एक टीम भी मौजूद रही।

जिला प्रशासन ने ट्रामा सेंटर से बाबतपुर तक एंबुलेंस को बिना रुकावट भेजने के लिए यातायात विभाग से मिलकर विशेष ग्रीन कारीडोर बनाया था। जिससे एंबुलेंस बिना कहीं भी रुके सीधे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंच गई।

वहीं परिजन इस दौरान काफी परेशान भी रहे। परिजनों के मुताबित दोपहर ढाई बजे घायल जेई को ट्रॉमा सेंटर से एंबुलेंस से रवाना कर दिया गया। जबकि एयर एंबुलेंस चार बजे के बाद एयरपोर्ट आनी थी। ट्रॉमा सेंटर में पहले उनको बताया गया था कि एयर एंबुलेंस 40 मिनट में बाबतपुर पहुंच जाएगी और 40 मिनट तो ट्रॉमा सेंटर से निकलने में ही लग गया था।

वहीं परिजनों के साथ जेई संगठन भी इस दौरान काफी परेशान नजर आया। वहीं लगभग सवा चार बजे एयर एम्बुलेंस बाबतपुर स्थित हवाईअड्डे पर पहुंच गया, घायल जेई को एयर एंबुलेंस में ले जाया गया। इस दौरान उनके साथ चिकित्सा टीम भी मौजूद रही। एयरपोर्ट पर कार्रवाई के बाद विमान को शाम चार बजकर चालीस मिनट पर रवाना कर दिया गया। बताया गया है कि नई दिल्ली स्थित एम्स में गंभीर रूप से घायल जेई के इलाज के लिए बेहतर सुविधाएं मुहैया कराई गई हैं।