बलात्कारी व हत्यारे विधायक की हो तुरन्त गिरफ्तारी: आइसा

आइसा
All India Students' Association wants MLA involve in rape case must be arrested...
Share this news...

रायबरेली में आइसा नेताओं नें मांग किया कि हत्या व बलात्कार के मुकदमों की वापसी पर रोक लगनी चाहिए…

Rahul Yadav
राहुल यादव

 

 

 

 

 

 

रायबरेली: आल इण्डिया स्टूडेण्ट्स एसोसिएशन (आइसा) ने उन्नाव के बांगरमऊ के भाजपा विधायक जिन पर सामूहिक बलात्कार व पीडिता के पिता की हत्या का आरोप है की अभी तक गिरफ्तारी न होने पर विद्यायक कुलदीप सिंह सेगर का पुतला खोया मण्डी चैराहे पर फूँका।

इस पुतला दहन कार्यक्रम पर आइसा जिला सचिव टीपू सुल्तान ने कहा योगी सरकार पूरी बेशर्मी से बलात्कारी – हत्यारे विधायक को बचाने मे लगी है इस घटना ने उप्र मे महिलाओं की सुरक्षा के सवाल पर जहाँ प्रदेश सरकार पर सवाल खडे कर दिये है। वही योगी सरकार पर जैसे इससे कोई फर्क ही नही पड़ रहा तभी तो वह भाजपा के हत्यारीपी – बलात्कार के आरोपो मे घिरे नेताओं से मुकदमा वापस लेने मे लगी है।

आइसा के रायबरेली अध्यक्ष सुरजीत कुमार ने विधायक की तुरन्त गिरफ्तारी के साथ-साथ मुकदमा न लिखकर विधायक को बचाने वाले व पीड़िता के पिता की हिरासत में हत्या के जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की।

कार्यक्रम में आइसा जिला अध्यक्ष अहमद खान, मोहसीन खान, अक्षय कुमार, देश राज भारती , सुरेन्द्र कुमार, तहरीन खान, अरशद खान, सरफराज अली, सैफ खान, बिलाल खान, दीपक वर्मा, जय चन्द्र आदि लोग मैजूद रहें।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।