aisf

सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुए बलात्कार को लेकर बेगूसराय में AISF ने निकाला आक्रोश मार्च

15
Moinul Haque

मोईनुल हक़ नदवी

बेगूसराय। सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुए बलात्कार को लेकर मध्यप्रदेश सहित देश के अन्य राज्यों में भी बच्चियों के साथ हुए दुष्कर्म व अमानवीय व्यवहार को लेकर एआईएसएफ ने रविवार को प्रतिवाद मार्च निकाला। ये मार्च जिला कार्यालय से निकलकर जीडी कॉलेज के मुख्य द्वार पर पहुंच नुक्कड़ सभा मे बदल गया।

बता दे, सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सजग सिंह ने की। इस मार्च के दौरान आक्रोशित छात्रों ने लगातार सरकार पर विरोधी नारे लगाते रहे।सभा को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा दुष्कर्म व हत्या हमारे दिलों और आत्मा को झंझोर कर रख देते हैं। ऐसे में राज्य व केंद्र सरकार मुख दर्शक बनी तमाशा देखते रहती है। ऐसे में केंद व राज्य सरकारों को चाहिए के कड़े कानून लाये और अविलंब रेपिस्ट को फांसी की सजा दिलाए। उन्होंने कहा कि कानून बनता तो है, मगर उसे ठन्डे बस्ते में डाल दिया जाता है।

आये दिन देश मे रेप व हत्याकांड हो रहे है। अपराधियों को किसी का कोई खौफ नही है। साथ ही उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार अपनी जिम्मेदारियों से पीछा छुड़ाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने सभी आरोपियों को जल्द से जल्द स्पीडी ट्रायल चलाकर मौत की सज़ा देने को लेकर मांग की।