bihar cricket team

बिहार की अपूर्वा के सामने हुए सभी ढेर, केवल 22 रनों में अरुणाचल की टीम हुई ऑल आउट

67
bihar cricket team

Janmanchnews.com

पटना। बिहार के लिए एक बड़ी खुशी की खबर सामने आई है। अंडर-23 महिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार की टीम ने अरुणाचल प्रदेश की टीम को केवल 22 रनों पर ऑल आउट कर दिया। इसके आलावा यह मैच बिहार ने दस विकेट से जीत लिया।

दरअसल, पटना के एयरफोर्स कॉम्प्लेक्स ग्राउंड में यह मैच खेला गया। इस मैच में बिहार की टीम ने टॉस जीत कर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया। 

मैच का आलम यह रहा है कि एक-एक कर अरुणाचल के सभी खिलाड़ी पवेलियन लौटती चली गयी। इतना ही नहीं मैच में अरुणाचल प्रदेश की टीम की 2 रन पर तीन विकेट भी गिर गये थे।

साथ ही बाकी सात पर चौथा, दस पर पांचवां, 11 पर छठा, 12 पर सातवां, 22 रन पर आठवां, नौवां और दसवां विकेट गिरा। इस तरह धीरे-धीरे पूरी टीम 12.5 ओवर में 22 रनों पर आल आउट हो गयी। इतना ही नहीं 7 बल्लेबाज बिना खाता खोले ही आउट हो गयी।

वहीं बिहार टीम के तरफ से अपूर्वा ने 4 ओवर में नौ रन देकर पांच विकेट, प्रियंका कुमारी ने तीन ओवर में चार रन देकर एक विकेट और शिखा सिंह ने बिना कोई रन दिए एक विकेट अपने नाम किया। बाकी तीन खिलाड़ी रन आउट हुए। जवाब में बल्लेबाजी में उतरी बिहार की टीम ने ने 4.5 ओवर में बिना किसी नुकसान के 23 रन बना कर मैच को अपने नाम कर लिया।