एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर चुनाव जीतेंगी- अमित शाह

Amit Shah
Amit Shah
Share this news...

पटना। गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पटना आये.  पटना में आते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जबरदस्त स्वागत किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पटना के बापू सभागार में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार और केंद्र सरकार पूरी तरह एकजुट है। एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर चुनाव जीतेंगी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के साथ भाजपा का गठबंधन अटूट है। यह कभी नहीं टूटेगा।

सभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार की तारीफ़ करते हुए कहा कि सरकार बिहार में अच्छा काम कर रही है। नीतीश कुमार से दोबारा हुई गठबंधन को लेकर श्री शाह ने कहा कि कि चंद्रबाबू नायडू एनडीए छोड़कर गए तो नीतीश कुमार आ गए। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि बिहार और केंद्र का मजबूत गठबंधन है और यह टूटनेवाला नहीं है और लोकसभा में एनडीए बिहार में सभी सीटें जीतेगी।

वही इसके पहले अमित शाह और नीतीश कुमार के बीच काफी देर तक मुलाकात हुई।

उन्होंने अपने विरोधी दल कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल बाबा घूम-घूमकर सवाल पूछते हैं। एनडीए के काम पर सवाल उठाते हैं। इसपर श्री शाह ने कहा राहुल को सवाल पूछने का कोई हक नहीं है। राहुल गांधी को पहले गांधी परिवार के चार दशकों के शासन का हिसाब देना चाहिए। देश की जनता आज उनसे कांग्रेस के चार दशकों के शासन का हिसाब मांग रही है। देश की जनता आज उनसे पूछ रही है कि गांधी परिवार के पूर्वजों के शासन के दौरान आम जनता के लिए क्या किया गया।

साथ ही श्री शाह ने कहा कि आज बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगातार कई राज्यों में हमले हो रहे हैं और केंद्र सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है लेकिन, हम झुकनेवाले नहीं है। हमारी पार्टी की शुरुआत 10 सदस्यों से हुई थी। हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संघर्ष कर आज पार्टी को यहां तक पहुंचाया है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।