अनशन पर बैठे हार्दिक की तबीयत बिगड़ी, कराया गया अस्पताल में भर्ती

hardik patel
janmanchnews.com
Share this news...

गुजरात। किसानों की कर्ज माफी की मांग को लेकर पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल पिछले 25 अगस्त से ही अपने आवास पर भूख हड़ताल पर बैठे हैं। पिछले 14 दिनों से अनशन पर बैठने की वजह से हार्दिक की तबीयत लगातार बिगड़ती रही। बिगड़ती तबीयत के कारण शुक्रवार को उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

शुक्रवार को 14 वां दिन के अनशन के दौरान हार्दिक पटेल से खोडलधाम ट्रस्ट के अध्यक्ष नरेश पटेल ने मुलाकात की। नरेश पटेल ने मुलाकात के बाद हार्दिक पटेल को अस्पताल ले जाया गया। बिगड़ती तबीयत के कारण हार्दिक को सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

नरेश पटेल लेउवा पटेल नेता हैं, उनकी पाटीदार समुदाय में काफी पहुंच है। गुजरात विधानसभा चुनाव के समय जब पाटीदार आंदोलन अपने चरम पर था, तब भी कई बार नरेश पटेल ने हार्दिक से मुलाकात की थी।

साथ ही  गुरुवार को अपने 13 दिन अनशन पर ट्वीट जारी कर कहा कि गोधरा कांड के गुंडे गुजरात के भाजपा वाले मैं मर जाऊं उनको क्या फर्क पड़ेगा, हजारों लोगों की हत्या करके तो सत्ता प्राप्त की हैं। 13 दिन के अनशन के बाद भी भाजपा वालों ने अभी तक किसानों एवं सबसे बड़े पटेल समुदाय के बारे कुछ सोचा भी नहीं है और बोले भी नहीं। कोई बात नहीं चुनाव भी आ रहा हैं।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।