उन्नाव में फिर हुआ गैंगरेप, युवती को अगवा कर बनाया हवस का शिकार

Rape
Demo pic
Share this news...

बहुचर्चित भाजपा विधायक द्वारा नाबालिग लड़की के साथ रेप के बाद उन्नाव जिले में हुई दूसरी घटना, पुलिस नें फिर किया लीपापोती का काम…

Shabab Khan
शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

उन्नाव। उत्तर प्रदेश बहुचर्चित उन्नाव गैंगरेप का मामला अभी थमा नहीं था कि जिले में एक और गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया गया। जहां एक बच्ची के साथ 2 युवकों ने गैंगरेप किया। पीड़िता की मां ने थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली महिला ने गांव के ही निवासी बाबू व उसके साथी इंसाफ पर आरोप लगाया कि 1 अप्रैल की देर शाम उसकी बेटी खेत में गई थी। यहां 2 युवक बेटी के मुंह में दुपट्टा ठूंस कर अपहरण कर उसे बाबू के घर ले गए। यहां तमंचा लगाकर बारी-बारी से युवती से दुष्कर्म किया गया।

वहीं जब युवती को काफी ढूंढने के बाद भी वह नहीं मिली तो महिला गांव के ही रहने वाले बाबू के घर पहुंची। यहां बाबू के घर से उसे बेटी की आवाज सुनाई दी तो महिला ने दरवाजा खुलवाया। महिला ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद उसने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

इस मामले में एसपी के निर्देश पर सफीपुर कोतवाली पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी है। अन्य आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।