Samander Patel photo

जावद से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में समंदर पटेल ने भरा पर्चा, कहा- जीत पक्की

165
Hariom Kumar

हरिओम कुमार(संपादक)

नीमच। मध्यप्रदेश में 28 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी माहौल तेज होती जा रही है। नीमच जिले के जावद-230 विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस टिकट के लिए दावेदारी कर रहे समंदर पटेल को कांग्रेस द्वारा टिकट नहीं दिए जाने पर समंदर पटेल शुक्रवार को कलेक्टर कार्यालय, जिला नीमच पहुंच रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किए।

आपको बता दूं कि जावद विधानसभा क्षेत्र से समंदर पटेल कांग्रेस टिकट के लिए दावेदारी कर रहे थे। लेकिन बीते दिन कांग्रेस पार्टी द्वारा टिकट नहीं दिए जाने पर समंदर पटेल के हजारों समर्थकों में एवं समंदर पटेल की जाति धाकड़ समाज में काफी नाराज़गी देखी गई।

अपने समर्थकों में नाराज़गी को देखते हुए समंदर पटेल गुरुवार को देर शाम तक हजारों समर्थको के साथ विचार मंथन किए और बैठक फलस्वरूप समर्थकों की मांग पर यह निर्णय लिया गया कि निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा जाए।

samander

Janmanchnews.com

शुक्रवार को समंदर पटेल द्वारा निर्दलीय नामांकन दाखिल करने पर उनके समर्थकों में काफी उत्साह देखी गई। साथ ही जोश और उमंग के साथ समर्थकों द्वारा नीमच जिला कलेक्टर कार्यालय मार्ग पर नामांकन रैली भी निकाली गई।

समंदर पटेल के समर्थकों का कहना है कि समंदर पटेल जावद विधानसभा क्षेत्र के लोकप्रिय एवं साफ छवि के नेता हैं, जावद विधानसभा क्षेत्र की जनता समंदर पटेल के साथ है।

Samander patel railley

Janmanchnews.com

वहीं समंदर पटेल नामांकन दाखिल करने के उपरांत जनमंच न्यूज को बताया कि जनता की मांग पर आज मैंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया, जावद की जनता मेरे साथ है, जीत हमारी पक्की है।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने वाली है। इस बाबत निर्वाचन आयोग की अधिसूचना के अनुसार नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 9 नवंबर है।