abhijit

जब तक मैं शाहरुख के लिए गाता था वो ‘रॉकस्टार’ थे, अब वो ‘लुंगी डांस’ पर उतर आये- अभिजीत भट्टाचार्य

34

मनोरंजन डेस्क। एक दौर था जब बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य कई सुपरहिट गाने गाया करते थे। सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य एक समय अभिनेता शाहरुख खान की आवाज़ बन चुके थे। उस दौरान उन्होंने अभिनेता शाहरुख के लिए ‘चलते चलते’, ‘यस बॉस’ और ‘बादशाह’ में लिए हिट गाने आये।

शाहरुख के गानों की सफलता का कारण कहीं ना कहीं अभिजीत की भी आवाज थी। मगर इतने हिट गाना देने के बावजूद फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के बाद अभिजीत ने शाहरुख के लिए अचानक गाने गाना बंद कर दिया। 

इसके पीछे सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य की बड़ी नाराजगी थी। जिसे उन्होंने अब साझा की है। उन्होंने बताया कि साल 2007 में शाहरुख खान कि फिल्म ‘ओम शांति ओम’ आई थी। उन्होंने कहा कि फिल्म खत्म होने के बाद सभी लोगों को दिखाया गया, मगर फिल्मों के गायकों को कोई जगह नहीं दी गयी।

दरअसल, इस मामले को लेकर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा कि “ये आत्म-सम्मान और संस्कार की लड़ाई है। हम इतने भी गए गुज़रे नहीं की कोई हमें दिखाए ही न।”

इतना ही उन्होंने कहा कि जब तक मैं शाहरुख के लिए गाता था वो ‘रॉकस्टार’ थे। लेकिन अब मैंने उनके लिए गाना बंद कर दिया तो वो अब ‘लुंगी डांस’ पर उतर आये।