Asaduddin Owaisi

खुद नीतीश PM मोदी के गोद में बैठ गए और हमें कहा था वोटकटवा: ओवैसी

64

किशनगंज। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा है। बिहार के किशनगंज में एक सभा को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि पिछले बिहार में हुए चुनाव में नीतीश कुमार ने उन्हें वोटकटवा पार्टी बताया था। मगर आज नीतीश कुमार खुद भाजपा के साथ जा बैठे है।

सांसद ने कहा कि पिछले भाजपा के खिलाफ नीतीश कुमार ने चुनाव लड़ा था। लेकिन उन्होंने बिहार के जनता के साथ दोखा धरी किया और बाद में भाजपा के साथ जाकर सरकार बना ली। 

ठाकुरगंज प्रखंड के ऐतिहासिक गांधी मैदान में सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने ऐलान  किया कि किशनगंज से उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव लड़ेगी। उनके पार्टी के तरफ से उम्मीदवार अख्तरुल ईमान होंगे। साथ ही उन्होंने कांग्रेस समेत दुसरे दलों को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि आजादी के बाद से इस सीमांचल क्षेत्र की उपेक्षा की गई है। उन्होंने यह भी कहा  कि यहां नेताओं ने हमेसा लोगों के वोट ठगा है।

साथ ही सांसद ओवैसी ने कहा कि इस चुनाव में पार्टी का मुद्दा आर्टिकल 371  होगा और इसको लेकर प्राइवेट मेंबर बिल दे चूका हूं। आशा है कि इस सत्र में चर्चा हो इसपर।