अयोध्या पर ओवैसी का अड़ंगा, बाबरी छोड़ा तो सारी मस्जिदें छोड़नी पड़ेंगी

ओवैसी
AIMIM Chief Asad Uddin Owaisi objected on transferring Babri Masjid for Ram Mandir in Ayodhya...
Share this news...

अयोध्या मसले पर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के खिलाफ जाने वाले मौलाना नदवी पर AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी जमकर बरसे…

Ajit Pratap Singh
अजित प्रताप सिंह

 

 

 

 

 


कानपुर: असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को उन लोगों की आलोचना की जो इस बात की वकालत कर रहे हैं कि मुसलमानों को उस जमीन पर अपना दावा छोड़ देना चाहिए, जहां विध्वंस से पहले बाबरी मस्जिद खड़ी थी। उन्होंने एक जनसभा में किसी का नाम लिए बिना कहा, ‘आप कहते हैं कि (अगर मुस्लिम अपना दावा छोड़ दें तो) शांति कायम होगी। क्या हम मस्जिद-ए-अक्सा (यरूशलम) भी छोड़ दें?’

हैदराबाद के सांसद ने यह टिप्पणी मशहूर मौलवी मौलाना सैयद सलमान हुसैन नदवी के उस बयान के बाद की जिसमें उन्होंने कहा था कि शरिया के अनुसार मस्जिद का स्थान बदलना संभव है।

वहीं मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से बेदखल होने के बाद रविवार को मौलाना सलमान नदवी ने भड़ास निकाली तो अब बारी थी बोर्ड के जवाब की, जितने तल्ख नदवी के आरोप थे, पलटवार भी उतना ही तल्ख था। ओवैसी ने कहा कि मौलाना नदवी पीएम मोदी के इशारों पर नाच रहे हैं।

ओवैसी के बोल जाहिर है बहुत लोगों को कड़वे लगे होंगे। लेकिन केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को इतने अखरे कि वो ओवैसी की वंशावली तलाशने लगीं। मुसलमानों के नेता कहलाने वाले ओवैसी की तकरीरें दूसरे मुस्लिम नेताओं को भी चुभ रही हैं।

नदवी से खफा ओवैसी ने मुसलमानों से उनके बहिष्कार की अपील की थी। इस पर आजम खान तंज मार रहे हैं कि अगर बहिष्कार शुरू हो गया तो ओवैसी भी कहीं के नहीं रहेंगे।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।