अशोक गहलोत

नीतीश ने एनडीए के साथ दोबारा जाकर बहुत बड़ी भूल की है- कांग्रेस

14

पटना। इन दिनों बिहार में गठबंधन को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे है। बीते दिनों यह खबर आई थी कि कांग्रेस ने नीतीश कुमार को महागटबंधन में शामिल होने के लिए न्योता भी दिया था। मगर बाद में कांग्रेस ने इस मामले पर पल्ला झारते हुई नज़र आई।

वही कांग्रेस के कमेटी के संगठन महासचिव अशोक गहलोत ने बिहार में महागठबंधन पर दिए अपने बयानों से पलटते नज़र आ रहे है। उन्होंने राजद पर दिए अपने बयानों को लेकर अपनी सफाई देते हुए कहा कि,

‘मेरी कहने की भावना अलग थी। राजद और कांग्रेस हमेशा साथ खड़ी रहेगी। लालू जी के साथ को कांग्रेस कभी भूल नहीं सकती है। मैंने जो कहा था उसका मतलब मजबूरी के साथ नहीं था। मेरी भावना कांग्रेस को मजबूत करने की थी। कांग्रेस राज्य में मजबूत होना चाहती है। इससे लालू जी को भी इनकार नहीं होगा।’

साथ ही श्री गहलोत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जमकर निशाना साधा। एनडीए से हुए नीतीश कुमार के दोबारा गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने एनडीए के साथ दोबारा जाकर बहुत बड़ी भूल की है। साथ ही उन्होंने कहा कि सब को पता है की नीतीश और भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

आपको बात दे, उन्होंने राजद सुप्रीमों लालू यादव से उनके आवास पर मुलाक़ात की। लालू यादव से मुलाकात कर उनके स्वास्थ का हाल चाल लिया। बंद कमरे में दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई और अमित शाह के पटना आगमन को लेकर  तंज कसते हुए कहा कि अमित शाह के स्वागत में खर्च होने वाले पैसे को लेकर ईमानदारी का चोला पहनने वाली भाजपा के नेताओं का इसका जनता को जवाब देना चाहिए।