CM nitish

जदयू की भरी सभा में CM नीतीश पर हमला, युवक ने फेंका चप्पल

49

पटना। एक बड़ी खबर सामने आई है। CM नीतीश कुमार पर पटना में एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने उनके उपर चप्पल फेंकने की कोशिश की। दरअसल, घटना पटना के बापू सभागार की है, जहां गुरुवार को जेडीयू की छात्र इकाई छात्र समागम का कार्यक्रम में उनके उपर एक युवक ने चप्पल फेंकने की कोशिश की ।

मगर मंच से दूर होने की वजह से युवक का चप्पल मंच तक नहीं पहुंच सका। मिली जानकारी के मुताबिक जिस समय यह घटना हुई उस दौरान CM नीतीश कुमार जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह सहित अन्य बड़े नेता बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हो रहे थे। 

CM नीतीश कुमार उस दौरान कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद मंच पर बैठे हुए थे। तभी एक युवक ने उनके उपर निशाना बनाते हुए चप्पल फेंक दिया। 

वहीं इस घटना के बाद मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने युवक को तुरंत हिरासत में ले लिया। उस दौरान वहां मौजूद नेताओं ने भी उस युवक की जमकर पिटाई कर डाली। 

पूरा मामला आपको बता दें, मिली जानकारी के अनुसार इस घटना को आरक्षण के मुद्दे को लेकर अंजाम दिया गया है। घटना के बाद कार्यक्रम में कुछ देर के लिए अफरा-तफऱी मच गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई है।