सीमा सिंह

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी के भाई का आरोप, सीएम योगी ने कराई जेल में हत्या

56

विदित रहे कि बजरंगी की पत्नी सीमा नें हत्याकांड से कुछ ही दिन पहले शासन-प्रशासन पर मिलीभगत कर बजरंगी को फर्जी एनकाउंटर में मार गिराने की आशंका एक प्रेसवार्ता के दौरान जताई थी…

Tabish Ahmed

ताबिश अहमद

 

 

 

 

 

 

वाराणसी: उत्तर प्रदेश की बागपत जेल में हुई माफिया मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद हर तरफ सनसनी फैल गई है। बनारस में मणिकर्णिका घाट पर बजरंगी के अंतिम संस्कार के दौरान उसके भाई ने प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत कई अन्य नेताओं पर हत्या कराने के गंभीर आरोप लगाए।

बजरंगी के भाई राजेश ने आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, मनोज सिन्हा और बृजेश सिंह ने बजरंगी की हत्या की साजिश की है। राजेश ने कहा कि सरकार ने साजिश कर के जेल के अंदर ही बजरंगी की हत्या करवाई है। आरोपी राठी की तरफ से दिए गए बयान कि बजरंगी की पिस्टल से ही बजरंगी को गोली मारी गई, इस बयान को राजेश ने झूठ बताया है। राजेश ने कहा कि अगर बजरंगी के हाथ में पिस्टल हो तो कोई बच नहीं सकता। उसने कहा कि प्रशासन ने जेल भेजने से पहले ही बजरंगी की तलाशी ली थी, तो वो पिस्टल कैसे अंदर ले जा सकता था।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस कर आरोप लगाया था कि मुन्ना बजरंगी के एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है। उन्होंने यूपी एसटीएफ पर आरोप लगाया था कि मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या या फिर पेशी के दौरान एनकाउंटर की जा सकती है।