Ballon blast ..

इस शख्स के वजह से हुआ था राहुल गांधी के रोड शो में गुब्बारा ब्लास्ट

82

जबलपुर। एक बड़ी खबर सामने आई है। बीते दिनों MP के जबलपुर में हुए राहुल गांधी के रोड शो के दौरान गुब्बारे वाले हादसे को लेकर सियासत तेज़ हो गयी है। दरअसल, इस घटना को पुलिस सुरक्षा में चूक नहीं मान रही है।

इस घटना को लेकर जबलपुर के पुलिस अधीक्षक अमित सिंह का कहना है कि यह एक महज हादसा था और और जिसके हाथों यह हुआ वह आतंकवादी गुट का नहीं है, जिसे गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने ये दावा किया कि वह कांग्रेस का कार्यकर्ता है।

श्री सिंह ने कहा, “कौडी लाल राय पिछले 30 साल से कांग्रेस का कार्यकर्ता है और पार्टी से विधानसभा का टिकट मांग रहा है। उसकी पत्नी जबलपुर के भेड़ाघाट की ब्लॉक अध्यक्ष हैं।” 

उन्होंने कहा कि रोड शो के दौरान कौडी लाल राहुल गांधी की आरती करना चाह रहा था और उसके साथ तिरंगे गुब्बारे थे। इसी दौरान आरती की थाली के दिये से गुब्बारों में अचानक आग लग गई और आग का भभका आ गया था।

इसके आलावा सिंह ने आगे कहा कि, “राहुल के रथ से 15 फुट दूरी पर वह कौडी लाल आरती कर रहा था और ब्लू बुक में कहां लिखा है कि जब एसपीजी सुरक्षा रहेगी, हम गुब्बारों की अनुमति नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि कौडी लाल वर्तमान में पंचायत सदस्य हैं और नये भेड़ाघाट में रहते हैं।”

इतना ही नहीं  पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने कहा कि, “चूक होती तो कांग्रेस के लोगों ने अभी तक क्यों बयान नहीं दिया। जिला कांग्रेस एवं ब्लॉक कांग्रेस के लोगों ने सवाल क्यों नहीं उठाया।”