युवक

घरवालों नें‌ डांट क्या दिया, नाराज युवक चढ़ गया मोबाइल टावर पर और करने लगा डांस

69

युवक के उतरने के बाद पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए भेजा…

Shabab Khan

शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

 

 

 

 

 

 

भदोही: यूपी के भदोही जिले के एक गांव में शुक्रवार को एक युवक मोबाइल के टावर पर चढ़ गया और डांस करने लगा। गांव के लोगों ने यह देखा तो अफरा तफरी मच गई। युवक टॉवर से गिर न जाये यह सोच कर सबकी सांसे अटकी रही। करीब चार घंटे की मान-मनौव्वल के बाद वह नीचे उतरा।

परिवार वालों का कहना है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं चल रही। एएसपी डॉ. संजय कुमार ने कहा कि उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। गोपीगंज थाना क्षेत्र के लालानगर गांव में शमीम (18) सुबह एक युवक का मोबाइल लेकर ग्राम प्रधान के कुएं पर जाकर कूदने की धमकी दे रहा था।

इसी बीच गांव के एक युवक ने उसे डांट दिया। इससे नाराज होकर शमीम टावर पर चढ़ गया। इससे पूरे गांव में अफरातफरी मच गई। खबर मिलते ही ग्राम प्रधान, गोपीगंज एसओ सुनील वर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

मौके पर जुटे लोग और पुलिसकर्मी उसे काफी देर तक समझाते रहे लेकिन वह नीचे उतरने के लिए तैयार नहीं हुआ। सूचना मिलने पर एएसपी डॉ. संजय कुमार भी वहां पहुंच गए। करीब चार घंटे उसे समझाने-बुझाने और मान-मनौवल का दौर चलता रहा। दोपहर में करीब 12 बजे वह टावर से नीचे उतरा तो लोगों ने राहत की सांस ली।