शिवराज सरकार ने तैयार की 2023 तक का विजन प्लान

Share this news...

भोपाल। देश में होने वाले 2019 के आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा लगातार पूरी तैयारी में लगी हुई है। वहीं इससे पहले MP में विधानसभा चुनाव होने को है। MP चुनाव को लेकर पार्टी पूरी तैयारी में लगी हुई है। दरअसल, प्रदेश की शिवराज सरकार 2023 तक के लिए विजन प्लान तैयार कर रही है।

इसके आलावा MP चुनाव के बाद शिवराज सरकार के सामने 2019 के लोकसभा चुनाव जितने का भी लक्ष उनके सामने बना हुआ है। जिसको लेकर शिवराज सरकार अपनी रणनीति अभी से ही तैयार कर रही है। वही इसी सिलसिले में जनता से फीडबैक लेने के लिए मत्रियों और अफसरों की ड्यूटी लगाई गई है।

इस रणनीति को लेकर प्रदेश में बैठक हुई। जिसमें मंत्री जयंत मलैया समेत तमाम बड़े अफसर भी मौजूद रहें। साथ ही शिवराज सरकार अपने रणनीति को लेकर जनता के बीच जाएगी।

वहीं शिवराज सरकार के इस रणनीति को लेकर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश समृद्ध हो रहा है या विकसित हो रहा है, ये सवाल जवाब नवंबर के बाद होने चाहिए। साथ ही श्री सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री को तय कर लेना चाहिए कि वो नवंबर के बाद अपने गांव रहेंगे या फिर अपने 74 बंगले स्थित सरकारी आवास में।

Share this news...