kamalnath

कर्ज माफी के नाम पर MP में बड़ा घोटाला, CM कमलनाथ बोले- करूंगा सख्त कार्रवाई

234

भोपाल। MP में सत्ता परिवर्तन हो चुकी है। सत्ता में आने से पहले कमलनाथ सरकार ने कर्ज माफी को लेकर एक बड़ा ऐलान किया था। सरकार बनते ही कमलनाथ सरकार ने अपने चुनावी वादों पर अमल करना भी शुरू कर दिया।

मगर इन सब के बीच MP में कर्ज माफी को लेकर एक बड़ी घोटाले की खबर सामने आई है। आपको बताते चले कि आई ख़बरों के मुताबिक घोटाले की रकम हजार करोड़ से ज्यादा का बताया गया है।

घोटाले के खुलासे को लेकर CM कमलनाथ ने एक बड़ा बयान दिया है। CM कमलनाथ ने इस घोटाले का ज़िम्मेदार पिछली भाजपा सरकार को बताया है। उन्होंने कहा कि इसकी जांच होगी।

इस मामले को लेकर CM कमलनाथ ने मीडिया से बाते करते हुए कहा कि ‘आज, मैं 2-3 लोगों से मिला, जिनमें से किसी ने भी ऋण नहीं लिया, लेकिन उनके नाम और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ ऋण सूचीबद्ध हैं जिनके नाम गलत तरीके से उन लोगों की सूची में आए हैं जिनके ऋण माफ किए गए थे। यह एक बड़ा घोटाला है, यह 2000 रुपये से अधिक होने की उम्मीद है, हम कड़ी कार्रवाई करेंगे।’

बता दें, घोटाले में यह आरोप सामने आया है कि कई किसान हैं जिन्होंने अपना कर्ज चुका दिया, मगर उनके नाम के आगे अभी भी लाखों की रकम दर्ज है।