जब वरमाला के समय पहुंच गई पहली पत्नी…

Share this news...
Pankaj Pandey
पंकज पाण्डेय
बेगूसराय। एक मिस्डकॉल के जरिये पहली बार बात होती है और फिर दोनों में प्यार हो जाता है। 5 साल तक केवल फोन पर ही प्यार की बातें होती रहती है। और….एक दिन प्रेमी प्रेमिका को चैलेंज करता है कि वह उसे खोज कर दिखाए।प्रेमिका चैलेंज स्वीकार कर लेती है। एक दिन ढूंढते हुए उसके पास आकर खड़ी हो जाती है।

इसके बाद दोनों का प्यार चरम पर पहुंच जाता है। दोनों 2014 में मंदिर में शादी कर एक साथ रहने लगते है। लेकिन कुछ साल के बाद अचानक लड़का दूसरी लड़की से शादी करने चला गया। लड़की को जैसे ही पता चला कि वह शादी में पहुंची और स्टेज पर खड़ा लड़का वरमाला की तैयारी कर रहा था तभी उसने सारी बातें दुल्हन को बता दी।

घटना बेगूसराय जिले की है, जहां एक होटल में हो रही शादी में एक विवाहिता अपने 21 माह की बेटी के साथ पहुंची और विवाह स्थल पर चीखने चिल्लाने लगी कि दूल्हा मेरा प्रेमी और पति है। उसने मुझसे शादी की हुई है। इस बच्ची का बाप यही दूल्हा है और मेरे पेट में पल रहा छह माह का बच्चा भी इसी का है।

विवाहिता की इस बात को सुनकर बाराती और लड़की पक्ष के लोग हैरान रह गए। विवाहिता की बात सुनने के बाद शादी रोक दी गई। देखते ही देखते मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और दूल्हा, उसके बाप और बहन को लेकर लोहियानगर थाने चली गई।

झारखंड की रहने वाली लक्ष्मी कुमारी ने बताया कि 2007 में उसे मिस काॅल से प्यार हुआ और वह कुंदन कुमार के साथ लिव इन रिलेशनशिप के तहत रहने लगी। इस दौरान उसे एक लड़की हुई जो 21 माह की है। 2007 से 2012 तक दोनों की बातें केवल फोन पर ही हुई। इसके बाद कुंदन ने चैलेंज किया कि उसे खोज कर दिखाए।

चैलेंज को स्वीकार कर लड़की कुंदन तक पहुंच गई। उसके बाद दोनों घर छोड़कर लिव इन में रहने लगे। इस दौरान दोनों के बच्चे भी हुए।लक्ष्मी ने बताया कि 10 दिन पहले कुंदन ने उसे मायके पहुंचा दिया था।

सोमवार को कहीं से उसे पता चला कि कुंदन दूसरी शादी कर रहा है तो वह होटल पहुंचकर शादी रुकवाई। जिस लड़की से कुंदन की शादी हो रही थी उसके परिजनों ने लोहियानगर ओपी में आवेदन देकर कुंदन पर धोखाधड़ी की शिकायत की है।

Share this news...