ABVP protest

ABVP ने केरल में संघ के कार्यकर्ता के खिलाफ बढ़ रहे हिंसक घटनाओं के विरोध में निकाला आक्रोश मार्च

28
Pankaj Pandey

पंकज पाण्डेय

बेगूसराय। केरल में संघ के कार्यकर्ता के खिलाफ बढ़ रहे हिंसक घटनाओं के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा आक्रोश मार्च निकाला गया।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजित चौधरी ने संबोधित करते हुए बामपंथी पर कई आरोप लगाए उन्होंने बामपंथी के इतिहास पर यह कहा कि बामपंथी विश्व भर में 10 करोड़ लोगों की लाश पर खड़ा हुआ विचारधारा है।

विद्यार्थी परिषद बेगूसराय नगर के मीडिया प्रभारी मुन्ना गुरु ने कहा कि यह देश हमेशा हमारे भाई चारे का संदेश देता है लेकिन बामपंथी यहां दलित शोषितों के हित में आवाज उठाने के नाम पर खूनी खेल खेल रही है।

नगर मंत्री घनश्याम देव एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कन्हैया कुमार ने कहा कि भारत में वामपंथी विचारधारा अपना दम तोड़ते हुए अंतिम सांसें गिन रही है।

जिला संयोजक अरुण कुमार एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अजय कुमार ने कहा कि वामपंथियों की यह आदत रही है कि वह जिस थाली में खाते हो उसी में छेद करता है जिसे उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।

janmanchnews

Janmanchnews.com

केरल में लगातार जिस तरह से संघ एवं विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता के खिलाफ खूनी खेल खेला जा रहा है। उसके खिलाफ देशभर में एबीवीपी कार्यकर्ता 11 नवंबर को देशभर में केरल बचाओ, वामपंथी भगाओ के नारे के साथ 50000 छात्रों की रैली करने जा रही है।

इस मौके पर जी डी कॉलेज अध्यक्ष बंटी बंटी गौतम नगर सहमंत्री निशांत झा जी डी कॉलेज उपाध्यक्ष राम निवास कुमार एसबीएस कॉलेज अध्यक्ष आजाद कुमार और विद्यार्थी परिषद के 100 से ज्यादा कार्यकर्ता आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन में मौजूद रहे।