कु्डा

केस उठाने के लिए अगवा कर, मारपीट के अधमरा किया

1
Moinul Haque

मोईनुल हक़ नदवी

बेगूसराय।रंगदारी व मारपीट का केस उठाने के लिए बदमाशों ने बैग दुकानदार राजा करीम को सब्ज़ी मार्केट से अगवा कर बुरी तरह से मार पीट किया।मारपीट के बाद बदमाशों ने हरर्ख के पास रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।

मामला नगर थाना का हैपीड़ित राजा करीम ने बताया कि बदमाशों ने नगर थाना क्षेत्र के सब्ज़ी मार्केट के पास से शुक्रवार के दिन 10 बजे अगवा कर लिया। डीसी सिंह पेट्रोल पम्प के पास ले जाकर मारपीट किया जिससे वो बेहोश हो गया। तब बदमाशों ने उसे बेहोशी की हालत में ही हरर्ख के पास स्थित रेलवे ट्रैक पर फेक दिया।

पीड़ित ने बताया कि स्थानीय लोगों ने उसे बचाया और नगर थाना पुलिस को सूचना दी।नगर थाना की गश्ती टीम मौके पर पहुंच उसे अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गयी।पीड़ित ने बताया कि मारवाड़ी मोहल्ला के मुन्ना शर्मा, जितेन्द्र कुमार व उसके साथियों ने उसे अगवा कर मारपीट किया है। साथ ही उसने बताया कि छे महीना पूर्व बदमाशों को पचास हज़ार रंगदारी नही देने पर उसके साथ मारपीट हुई थी।

जिसकी प्रार्थमिकी रतनपुर थाना में दर्ज है।उसी केस के अभियुक्त मुन्ना शर्मा ने केस उठाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है।नगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं रतनपुर ओपी प्रभारी राजीव कुमार जी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है।लेकिन लिखित शिकायत अभी तक दर्ज नही करवाया गयाहै।