राजद विधायक पर कातिलाना हमला, अपराधियों के गोली से दूसरा व्यक्ति घायल

Upendra paswan
File Photo: बखरी विधायक उपेन्द्र पासवान
Share this news...
Pankaj Pandey
पंकज पाण्डेय

बेगूसराय। बिहार में इन दिनों आमजनों की बात तो खैर छोड़िए, माननीय लोग भी सुरक्षित नहीं दिख रहे है। इसे अपराधियों का दुःसाहस ही कहिए कि घर पर मीटिंग कर रहे राजद विधायक पर उन्होंने जानलेवा हमला कर दिया। हालांकि, इस हमले में विधायक तो बच गए, लेकिन वहां मौजूद एक स्कूल के हेडमास्टर अपराधियों की गोली से जख्मी हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार बखरी विधायक उपेन्द्र पासवान देर शाम कुछ लोगों के साथ गढ़पुरा थाना अंतर्गत कुम्हारसो स्थित अपने आवास पर बैठे हुए थे। उस समय उनके आवास पर एक मीटिंग चल रही थी। तभी घर के सामने से बाइक पर जा रहे अज्ञात अपराधियों ने गोली बरसानी शुरू कर दी। अचानक हुए इस हमले से भगदड़ की स्थिति बन गयी।

अपराधियों की गोली से विधायक तो बच गए लेकिन वहां मौजूद मध्य विद्यालय कुम्हारसो के हेड मास्टर नवल किशोर मुखिया घायल हो गए। गोली उनके पेट में लगी है।

विधायक उपेन्द्र पासवान ने बताया कि घायल हेड मास्टर को इलाज हेतु बेगूसराय स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया है।वहीं, अपराधियो के संबंध में उन्होंने बताया कि हमले के वक़्त अंधेरा होने के कारण अपराधियों की सही संख्या का अंदाज़ा नही मिल सका। इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

सूत्रों की माने तो राजद विधायक पर हुए कातिलाना हमले के बाद डीआईजी मुंगेर विकास वैभव खुद इस घटना की मोनिटरिंग कर रहे हैं। 

फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नही हो सका है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।