अज्ञात अपराधियों ने आवास पर्यवेक्षक की गोली मारकर हत्या, खोजबीन जारी

Murder
Janmanchnews.com
Share this news...

पंकज पाण्डेय की रिपोर्ट,

बेगूसराय: जिले के बरौनी थाना क्षेत्र में अवध-तिरहुत सड़क पर शनिवार की शाम अज्ञात अपराधियों ने प्रधानमंत्री आवास योजना के बरौनी प्रखंड के पर्यवेक्षक को गोली मारकर हत्या कर दी।

मिल रही जानकारी के अनुसार शनिवार को कुंदन कुमार एवं आवास सहायक रवि कुमार बाइक पर सवार होकर बरौनी प्रखंड मुख्यालय से बेगूसराय की ओर जा रहे थे। इसी दौरान बथौली चौक के आगे पीछे से तेज गति से एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने बाइक ओवरटेक कर बाइक रोक  उनसे बाइक की चाभी छीन ली। फिर वह अपने पास से हथियार निकाला।

अपराधियों के हाथ मे हथियार देखते ही आवास सहायक रवि कुमार भागकर पास में खड़ी बोलेरो गाड़ी के पीछे किसी तरह जा छिपे। उन्होंने छिप कर जान बचाई। इसी बीच अपराधियों ने आवास पर्यवेक्षक कुंदन कुमार को दो गोली मार घटनास्थल से फरार हो गए। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घायल पर्यवेक्षक को इलाज के लिए नजदीक के एलेक्सिया हॉस्पिटल लाए जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ज्ञात हो कि पर्यवेक्षक कुंदन कुमार बरौनी प्रखंड कार्यालय में विगत तीन वर्षों से आवास पर्यवेक्षक पद पर कार्यरत थे। मधुबनी निवासी पुलेन्द्र साहु के पुत्र कुंदन कुमार आदर्श नगर उलाव में वर्षों से किराए के मकान में रहकर अपनी ड्यूटी का निर्वाहन कर रहे थे।

घटना की सूचना पाते बरौनी इंस्पेक्टर गजेन्द्र कुमार सिंह, बीडीओ डॉ. ओम राजपूत, प्रखंड उपप्रमुख डॉ. रजनीश कुमार, सरपंच मो हारूण रशीद खान, सिघौल ओपी प्रभारी अजीत कुमार मौके पर पहुंचे।

पर्यवेक्षक कुंदन की मौत की खबर मिलते ही रोते-बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचें। जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की शिनाख्त करने के साथ ही घटना के कारणों का पता भी लगा रही हैं।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।