suicide

इंटर की छात्रा के साथ हुआ गैंगरेप घटना से आहत होकर लड़की ने की खुदखुशी

52
Kirti mala

कीर्ति माला

भागलपुर। भागलपुर जिले में एक 18 साल की इंटर की छात्रा को उसके ही गांव के एक लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया। दिनभर उसे तिलकामांझी स्थित शीशमहल होटल की गली में एक मकान में रखा और दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर छोड़कर भाग खड़ा हुआ।

बुधवार को पीड़िता ने सुसाइड नोट लिखकर पंखे से लटककर सुसाइड कर ली। लड़की ने नोट में लिखा है कि “तुम दोनों ने मुझे जीने लायक नहीं छोड़ा। मेरे साथ बहुत अच्छा काम किया, इसलिए मैं जा रही हूं। सबौर पुलिस ने मामले का केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

कब हुई ये वारदात

लड़की दोपहर 1 बजे अपने कॉलेज से लौट रही थी। इसी बीच उसके गांव का ही मृत्युंजय कुमार यादव अपने दोस्त राहुल कुमार के साथ बाइक से आ रहा था। उसने लड़की को जाते देखा तो मृत्युंजय ने लड़की को बहला-फुसलाकर बाइक पर बैठा लिया। तीनों तिलकामांझी क्षेत्र के शीशमहल होटल की गली के एक मकान में चले गए।

मकान में घुसते ही मृत्युंजय और राहुल की बदनीयती समझकर लड़की ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन दोनों युवकों ने उसे दबोच लिया और उसके साथ दिनभर गैंगरेप किया। जब लड़की बेहोश हो गई तो उन्होंने उसे बाइक पर रखा और शाम को गांव के पास फेंककर चले गए।

जब लड़की को होश आया तो उसने घर जाकर अपनी मां को पूरी बात बताई। इसके बाद उसकी फैमिली ने सामाजिक स्तर पर ही मामले को सुलझाने का फैसला किया और पंचायत बुलाकर मामले को निपटाने की कोशिश की। घरवालों का रवैया देखकर वह इतनी आबत हुई कि उसने अपना दुपट्टा पंखे से बांधा और उससे झूल गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस लड़की के घर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।