मिस्ड कॉल पर अनदेखे से हुआ प्यार…पर जब प्रेमी सामने आया तो उसे देख कर दी इंकार

59
Pankaj Pandey

पंकज पाण्डेय

भागलपुर। एक मिस कॉल से 1 दिसम्बर को शुरू हुआ इंटर में पढ़ रही एक लड़की का अनदेखा प्यार सात दिनों में ही शादी तक जा पहुंची।प्रेमी के बुलावे पर जब लड़की उससे मिलने पहुंची तो अपने पिता के उम्र के शख्स को प्रेमी के रूप में देख शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद प्रेमी लड़की को जबरदस्ती अपने साथ अपहरण कर ले जाने लगा। लड़की ने चतुराई का परिचय देते हुए खुद को किसी तरह उसके चंगुल से मुक्त करवाया।

भागलपुर की रहने वाली और इंटर स्कूल की फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट ने बताया कि एक दिसंबर को रात में उसके मोबाइल पर कई बार एक नंबर से मिस कॉल आया। जबाव देने पर एक व्यक्ति ने खुद को अनजान बताकर अपने झांसे में ले लिया। वह फोन पर बातों के दौरान ही उस अनदेखे युवक को दिल दे बैठी। दोनों में सात दिनों तक फोन पर खूब बातें हुई।

इस दौरान अनदेखा युवक ने फोन पर ही उसके सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। वह पहले पीछे हट गई। कहने लगी बिना देख कैसे शादी करूंगी?

इस पर अनदेखे प्रेमी ने कहा कि उसकी उम्र मात्र 20 साल है और देखने में भी ठीक-ठाक है। वह उसकी आवाज तो फोन पर सुन ही रही है। अनदेखे प्रेमी ने लड़की से फोन पर कहा कि अगर शादी से इंकार करोगी तो मैं जहर खाकर खुद को खत्म कर लूंगा।

इमोशनली ब्लैकमेलिंग के कारण वह उसके झांसे में आ गई और शादी के लिए हां भी कर दी। गुरुवार रात को अनदेखा प्रेमी ने उसे फोन कर कहा कि वह उससे मिलने आ रहा है।

ट्यूशन के बहाने प्रेमी से मिलने स्टेशन पहुंची लड़की…

शुक्रवार सुबह में वह घर से फैमिली को कह कर निकली कि वह ट्यूशन पढ़ने जा रही है। इसके बाद प्रेमी से मिलने स्टेशन आ गई। पिता के उम्र के प्रेमी को देख लड़की ने शादी से इनकार कर दिया। इस पर प्रेमी उसे जबरन ट्रेन में बैठा लिया और मोकामा ले जाने लगा। लड़की को जान मारने की धमकी दी गई। इसी दौरान लड़की टॉयलेट जाने के बहाने अपनी बहन को फोन कर दिया। वापस लौटी तो प्रेमी को शक हो गया और मोबाइल छीन कर तोड़ भी दिया।

भागलपुर स्टेशन गाड़ी पहुंची तो पुलिस को देख लड़की चिल्लाने लगी। भागलपुर स्टेशन पर शुक्रवार को जीअारपी ने प्रेमी को पकड़ लिया और लड़की के फैमिली को मामले की जानकारी दी। रेल पुलिस लड़की और उसके प्रेमी को लेकर सीधे एसएसपी ऑफिस पहुंची, जहां दोनों को उनके हवाले कर दिया। पकड़े गए प्रेमी का नाम संदीप कुमार है, जो खुद को मोकामा का रहने वाला बताता है। उसकी उम्र करीब 42 साल है। एसएसपी ने केस दर्ज कर कार्रवाई का निर्देश दिया।