बीए पार्ट थ्री की परीक्षा का एडमिट कार्ड डाउनलोड करते ही छात्रा के उड़ गए होश…रोने लगी वह

Admit card download
Janmanchnews.com
Share this news...
Pankaj Pandey
पंकज पाण्डेय

दरभंगा। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा का परीक्षा विभाग अपने कारनामे की वजह से हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। कभी रिजल्ट को लेकर तो कभी एडमिट कार्ड को लेकर। पिछले परीक्षा के दौरान एडमिट कार्ड पर परीक्षार्थी की जगह गणेश भगवान की तस्वीर लगाने के बाद इस बार उसने जो किया है इस वजह से एक परीक्षार्थी न केवल शर्मसार हुई बल्कि उसके होश उड़ गए।

10 अप्रैल 2018 से होने वाली स्नातक तृतीय खण्ड की परीक्षा का एडमिट कार्ड जब मधुबनी जिले के खजौली स्थित एचबीजे काॅलेज की एक छात्रा ने डाउनलोड की तो उसकी तस्वीर की जगह अश्लील फोटो लगा हुआ था, जिसे देखते ही छात्रा हैरान हुई और रो पड़ी। इसका पता चलते ही अन्य परीक्षार्थी भी आक्रोशित हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले का खुलासा तब हुआ जब खजौली प्रखंड के खजौली गांव निवासी मंटून प्रसाद (बदला हुआ नाम) की पत्नी जूही कुमारी (बदला हुआ नाम) ने इंटरनेट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड किया। रूबी कुमारी एसएमजे कॉलेज खाजेडीह के कला संकाय की डिग्री पार्ट थ्री की छात्रा हैं। रूबी ने जब एलएनएमयू दरभंगा के ऑफिसियल साइट से स्नातक पार्ट थ्री का एडमिट कार्ड डाउनलोड किया तो उसने अपनी तस्वीर की जगह उस पर अश्लील तस्वीर लगी देखी जिसके बाद उसके होश उड़ गए।

रूबी ने बताया कि ऑन लाइन आवेदन के समय प्राप्त पावती पर उसकी तस्वीर थी और उसका हस्ताक्षर भी सही था।रूबी ने इसकी शिकायत विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग में की तो विश्वविद्यालय का परीक्षा विभाग हड़कत में आया और तुरत इस एडमिट कार्ड को वेबसाइट को हटा लिया है।

इधर, ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डाॅ कुलानंद यादव ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि लगता है कि परीक्षा संबंधी डाटा के साथ किसी ने छेड़छाड की है। इसकी जांच शुरू कर दी गई है । परीक्षार्थी के लिए नया एडमिट कार्ड जारी किया गया है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।