आशिक ने दिया धोखा तो मौत को लगाया गला

Sucide
Janmanchnews.com
Share this news...
Pankaj Pandey
पंकज पाण्डेय

दरभंगा। विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के अलीनगर मुहल्ले की एक सत्रह वर्षीय लड़की ने कमरे में लगे पंखे में फंदा बनाकर उससे लटककर आत्महत्या कर ली।आत्महत्या का कारण प्यार में धोखा मिलना बताया जा रहा है।मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार अलीनगर मुहल्ला निवासी मोहम्मद अख्तर की पुत्री शमा परवीन मोहल्ले के इमरान नामक युवक से बेपनाह मुहब्बत करती थी। किशोरवय प्रेम आँखों में ढेरों सपने, घण्टों मोबाईल पर बातें  इन सब में कब रात-दिन गुजर जाती,पता ही नहीं चलता। धीरे-धीरे बातचीत का यह सिलसिला कम होते-होते अंत में बन्द हो गया। इमरान ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया।

इमरान से मिले धोखे और प्यार पर कुठाराघात शमा यह बर्दाश्त नहीं कर सकी। वह घर में अकेले गुमसुम व उदास रहने लगी। अपनी मां से भी वह ठीक से बात नहीं कर रही थी।अपनी बेटी को इस हाल में देखकर उसकी मां नजीमा खातुन ने उसे काफी समझाने की कोशिश की। हर हाल में उसी लड़के से उसकी शादी करवाने का भरोसा दिया। लेकिन प्यार में धोखे से शमां का कोमल दिल टूट गया था।

रविवार की देर रात सभी के सो जाने के बाद उसने अपने कमरे के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। उसकी मां ने पुलिस को बताया कि सुबह के पांच बजे उसे पढ़ने के लिए उठाने गई थी। लेकिन, आवाज देने पर वह कुछ नहीं बोली । इसके बाद खिड़की से झांक कर देखा तो वह फंदा से झूल रही थी। इसके बाद खिड़की तोड़कर उसे फंदा से उतारा गया। लेकिन, तब तक वह दम तोड़ चुकी थी।

इधर, कमरे की स्थिति भी संदिग्ध पायी गयी। परिवार वालों ने इस संदर्भ में कुछ बोलने से इंकार कर दिया है। थानाध्यक्ष अजय कुमार झा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। बहरहाल, अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।