प्रेम में पागल ननद ने की भाभी की गला रेत कर हत्या

Murder plan
Janmanchnews.com
Share this news...
Kirti mala
कीर्ति माला

गया। बिहार के गया के ताज कॉलोनी में एक अजीबोगरीब घटना घटी। प्रेमी से मिलने पर रोक टोक से नाराज ननद ने धारदार हथियार से भाभी आशा देवी का गला काट दिया।

घटना के समय मृतक की डेढ़ साल का बेटा भी था साथ में। ननद खुशी कुमारी ने अपने प्रेमी की सहायता से भाभी को मौत के घाट उतार दिया। दोनों ने महिला को उसके बेड पर पटका फिर दाब (धारदार हथियार) से उसके गले पर वार करने लगे। बचने के लिए आशा ने काफी कोशिश की, लेकिन दोनों ने उसके गर्दन पर तब तक वार किया गया जब तक सिर धर से अलग न हो गया।

आशा की हत्या के बाद खुशी और उसका प्रेमी बाथरूम गए और खून के निशान साफ किया। दोनों ने खून से सने कपड़े बाथरूम में ही छोड़ दिए और घर से भाग गए।

हत्या का कारण…

खुशी अपने कॉलेज के एक लड़के से प्यार करती थी। प्रेमी से मिलने के मामले में ननद और भाई के बीच आए दिन झगड़ा होता था। बुधवार शाम को भी इसी मुद्दे पर दोनों एक बार फिर झगड़ पड़े। खुशी को मंजूर न था कि भाभी उसे अपने प्रेमी से मिलने से रोके। उसने भाभी को अपने प्यार के रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया।

अपनी साजिश को अंजाम देने के लिए खुशी ने रात में कॉल कर प्रेमी को घर बुलाया। आशा अपने बेडरूम में सो रही थी तभी खुशी प्रेमी के साथ अंदर आई और दोनों ने उसपर हमला कर दिया।

मां आशा देवी पर हमला देख डेढ़ साल का बच्चा रोता रहा। पास में बन रहे दूसरे घर पर गई आशा की सास को जब पड़ोसियों ने उसके घर चीखने की आवाज आने की सूचना दी तो वह आई।  

शकुंतला घर पहुंची तो देखा कि खून से लथपथ बहू का शव बेड पर पड़ा है। बच्चे ने दादी को इशारे से मां की हत्या किसने और कैसे की यह बताई। पुलिस इस घटना पर सघन जांच कर रही है।और खुशी और उसके प्रेमी की खोज में छापेमारी भी कर रही है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।