BREAKING NEWS
Search
kidnap

प्रेमी ने प्रेमिका के होने वाले पति का करवाया किडनैप

808
Kirti mala

कीर्ति माला

गया। गया जिले के रौशनगंज थाना के नोकादिह गांव में एक दुल्हें को शादी के दिन ही किडनैप करने का मामला सामने आया है। बारात रवाना होने से कुछ घंटे पहले ही दूल्हे का अपहरण कर लिया गया।

परिजनों ने बताया कि पप्पू कुमार की शादी कुछ दिन पहले ही सिरसा गांव की काजल कुमारी से तय हुई थी। 30 जून को बारात जाने वाली थी, लेकिन सुबह ही दूल्हे को अगवा कर लिया गया।

पप्पू को सुबह चार बजे किसी ने फोन कर पास के गांव पनाही में बुलाया। पप्पू वहां एक साथी के साथ पहुंचा। बाइक सवार दो युवक पास आए और हथियार का डर दिखाकर पप्पू को अपनी बाइक पर बिठाया और उसे अगवा कर ले गए। पप्पू के परिजनों का आरोप है कि उसके बेटे को होने वाली दुल्हन ने अपने प्रेमी से अगवा कराया है।

काजल का अपने गांव के एक लड़के से प्रेम संबंध था। वह उसी से शादी करना चाहती थी, लेकिन घरवालों ने कहीं और विवाह तय कर दिया था।

पप्पू को अपनी होने वाली पत्नी की प्रेम कहानी का पता था। इसके बाद भी वह शादी करना चाहता था। पप्पू की मां ने कहा कि पप्पू एक बार काजल से मिलने गया था तो गांव के लड़कों ने उससे शादी करने से मना किया था। पप्पू ने इनकार किया तो लड़कों ने उसकी पिटाई भी की थी।

पप्पू के पिता वीरेंद्र प्रसाद ने रौशनगंज थाने में अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।