दबंगों ने महिला के पहले बाल काटे फिर वस्त्रहीन कर सरेआम घुमाया

दुष्कर्म
Janmanchnews.com
Share this news...
Rajnish
रजनीश

गोपालगंज। गोपालगंज जिले के विशुनपुर गाँव में एक महिला के साथ गांव के ही दबंगों ने बेटे की गलती की सजा माँ को देते हुए पहले तो महिला के बाल काट दिए फिर जब इससे मन नहीं भरा तो उसे अर्धनग्न कर सरेआम गाँव में घुमाने लगे। लोग दबंगों के इस कुकृत्य के विरोध करने के तमाशबीन बने रहे।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला के बेटे का गाँव के ही किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दो दिन पहले उस महिला का बेटा अपने प्रेमिका के साथ फरार हो गया। इसके बाद लड़की के परिजनों ने लड़के की माँ को विगत तीन दिनों तक बंधक बना कर अपने पास रखा।

बाद में कुछ दबंगों के इशारे पर दर्जन भर महिलाओं ने मिलकर उसके सिर के बाल काट डाले। उसे सरेआम वस्त्रहीन करके नंगा घुमाया गया। इस दौरान महिला अपने बचाव के लिए चीखती चिल्लाती रही लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की।सभी तमाशबीन बने रहे। उक्त घटना के बाद महिला की तबियत काफी खराब हो गई जिसके बाद परिजनों ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

मामले की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस हरकत में आकर जांच शुरू कर दी है। वहीं पीड़ित महिला के परिजनों ने थाने में पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस अधीक्षक के मुताबिक दो लोगो को गिरफ्तार किया जा चुका है तथा अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।