मुखिया को पत्नी व बेटों संग अपराधियों ने भुना, एक कि मौत

Murder
Janmanchnews.com
Share this news...
Rajnish
रजनीश
गोपालगंज। उचकागांव प्रखंड के बलेसरा पंचायत में मंगलवार की देर शाम बड़ी वारदात हुई। अपराधियों ने उचकागांव थाना क्षेत्र के पिडऱा गांव में बलेसरा पंचायत के मुखिया की पूरे परिवार के साथ हत्‍या की साजिश रची। अपराधियों ने मंगलवार की देर शाम मुखिया व उनकी पत्‍नी व दो बेटों पर अंधाधुंध फायरिंग की। जिसमे एक कि मौत हो गई, जबकि मुखिया सहित शेष तीन की हालत गंभीर है।

गोली लगने से गंभीर रूप से घायल मुखिया दंपती तथा उनके दोनों बेटों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक घायल पुत्र की मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पिडऱा गांव निवासी महातम चौधरी बलेसरा पंचायत के मुखिया हैं। मंगलवार की देर शाम वे घर के बाहर बैठ कर पत्नी व दो पुत्रों के साथ बातचीत कर रहे थे। तभी कुछ अपराधी वहां पहुंचे और उनपर अंधाधुंध फायरिंग कर भाग गए। गोली लगने से मुखिया महातम चौधरी, पत्नी प्रभावती देवी तथा पुत्र सत्येंद्र चौधरी व नागेंद्र चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां कुछ देर बाद ही गंभीर रूप से घायल मुखिया पुत्र सत्येंद्र चौधरी की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल मुखिया व उनकी पत्‍नी तथा एक बेटे को इलाज के लिए गोरखपुर भेज दिया गया है।

पुलिस इलाके की नाकेबंदी कर अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।