मृत्यु प्रमाण पत्र में मुखिया ने की मृतक के उज्ज्वल भविष्य की कामना

death certificate viral
Janmanchnews.com
Share this news...
Pankaj Pandey
पंकज पाण्डेय

गोपालगंज। हम वोट देकर अपना जनप्रतिनिधि चुुुनते है। हमारी उनसे अपेक्षा रहती है कि वह हमारी सुविधाओं का ख्याल रखें। आज भले हम उनसे अपना उत्तरदायित्व न निभाने की शिकायत करते हो, लेकिन वह हमारे उज्ज्वल भविष्य की कामना हमारे मर जाने के बाद भी करते है। भले आपको मेरी बातों पर यकीन न आए पर यह सच है।

बिहार के गोपालगंज जिले के सिधवलिया प्रखंड के काशी टेंगराही पंचायत की मुखिया सुनीता देवी द्वारा जारी किया गया एक मृत्यु प्रमाण पत्र इस बात की पुष्टि करता है। मुखिया ने मृत व्यक्ति के उज्जवल भविष्य की कामना की है। 7 दिसंबर 2017 को मुखिया के दस्तखत और मुहर से जारी यह प्रमाण पत्र वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र काशी टेंगराही निवासी नारायण कुर्मी की 14 अक्टूबर 2016 को मृत्यु हो गयी थी। मृतक के पिता लोचन राउत ने अपने बेटे के मृत्यु प्रमाण पत्र के लिए पंचायत के मुखिया सुनीता देवी से संपर्क किया।

सिधवलिया प्रखंड के काशी टेंगराही पंचायत की मुखिया सुनीता देवी द्वारा जारी पत्रांक संख्या 570 जारी करते हुए मृतक नारायण कुर्मी का मृत्यु प्रमाण पत्र बनाया गया। इस पत्र में लिखा है कि मैं इनको अच्छी तरह जानती पहचानती हूं। इनका चरित्र उत्तम है। मैं इनके उज्जवल भविष्य की कामना करती हूं। यह मृत्यु प्रमाण पत्र इन दिनों चर्चा के साथ-साथ विभिन्न सोशल साइटों पर वायरल हो रहा है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।