शराबीयों की अब खैर नही, बिहार पुलिस दिखा रही सख्ती

Wine shop, jan manch
Demo
Share this news...

कीर्ति माला,

औरंगाबाद। जब से बिहार में शराबबंदी की घोषणा हुई है तब से पुलिस काफी चौकन्ना हो गई है। उसका परिणाम है कि आए दिन रोज ही कही-न-कहीं शरबी पकड़े जा रहे है।

नवीनगर प्रखंड के नरारी कला खुर्द में मेह चौक के पास से पुलिस को खबर मिली कि कुछ लोग शराब पी रहे है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच पुलिस ने उन शराबियों को धड़ दबोचा। थाना पुलिस ने शराब पीने के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इसमें एक मुखिया पति भी शामिल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि मेह चौक के पास कुछ लोग शराब पी रहे हैं। रात में करीब दो बजे पुलिस ने यहां छापेमारी की और सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया। रोहतास जिला के काराकाट थाना क्षेत्र के मंगी गांव निवासी सूरत सिंह को गिरफ्तार किया गया जो मुखिया पति भी है।

इसके अलावा वीरेंद्र कुमार पाल, आनंद कुमार, रवि शंकर पाल और विनय पाल को गिरफ्तार किया गया। ये चारों झारखंड राज्य के गढ़वा जिला के गढ़वा थाना क्षेत्र के जोवरिया गांव के रहने वाले हैं। गिरफ्तार करने के बाद सभी की मेडिकल जांच कराई गई जहां यह प्रमाणित हुआ कि इन लोगों ने अल्कोहल का सेवन किया है। बिहार में शराबबंदी है फिर भी शराब इन लोगों ने कहां से मंगवाई पुलिस ये पता करने में जुटी है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।