अंधविश्वास के आड़ में ढोंगी तांत्रिक करता रहा 13 दिनों तक छात्रा से दुष्कर्म

Rape
Demo pic
Share this news...
Arun Singh
अरुण सिंह

किशनगंज: बिहार के किशनगंज में एक ढोंगी तांत्रिक ने मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक, ढोंगी तांत्रिक एतबार बेसरा ने एक 14 वर्षीय छात्रा के साथ इलाज के नाम पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

घटना सामने आने के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। स्थानीय लोगों के मुताबिक जिले के ठाकुरगंज प्रखंड का रहने वाला 55 वर्षीय एतबार बेसरा लोगों का झाड़ फूंक करता था।

शुक्रवार को पीलिया बीमारी से ग्रसित एक 14 वर्षीय छात्रा को, उसके अभिभावक तांत्रिक बेसरा के पास लेकर आये। तांत्रिक बेसरा ने छात्रा को इलाज और झाड़ फूंक के नाम पर 13 दिनों तक अपने पास छोड़ने के लिए उसके अभिभावकों से कहा। बताया जा रहा है कि उसके बाद परिवार वाले बच्ची को तांत्रिक के पास छोड़कर चले गये। 

परिजनों के मुताबिक तेरह दिनों बाद जब वह बच्ची को लेने के लिए तांत्रिक के पास गये, तो बच्ची ने पूरी आपबीती सुनायी। उसके बाद उसके अभिभावकों ने थाने में जाकर तांत्रिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी। पीड़िता के मुताबिक 13 दिनों तक बेसरा उसके साथ रेप करता रहा। पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया है कि तांत्रिक ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़िता ने बताया कि तांत्रिक ने कहा था कि दुष्कर्म की बात, वह यदि किसी से कहती है, तो उसके पूरे परिवार को तंत्र-मंत्र से तबाह कर देगा।

वहीं दूसरी ओर परिजनों का कहना है कि उन्होंने लोक-लाज के डर से कुछ दिनों तक बात को दबाए रखा, लेकिन जब छात्रा ने उन्हें बताया कि तेरह दिनों तक उसके साथ जो हुआ, वह काफी दर्दनाक था। उसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत करने की सोची। शुक्रवार को पुलिस को पास पहुंचे पीड़ित छात्रा के अभिभावकों ने सारी बात पुलिस को बतायी।

पुलिस ने पीड़िता को सदर अस्पताल भेजकर मेडिकल कराया। किशनगंज महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है और तांत्रिक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।