suicide

पति की तलाक की धमकी से आहत होकर पूजा ने दे दी जान

28
Kirti mala

कीर्ति माला

किशनगंज: बिहार के किशनगंज में कगाजिया पट्टी रोड में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। पति के तलाक की धमकी मिलने के बाद एक महिला द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है।

पूजा केसरी नाम की लड़की जो कि एक स्कूल टीचर थी। चार साल पहले उसकी शादी हुई थी। और शादी के बाद उसका पति उसे परेशान करने लगा। बार-बार तलाक देने की बात करने लगा।

जिससे पूजा परेशान रहने लगी। और चार महीने से अपने मायके में ही रह रही थी। पर उसका पति अपनी आदतों से बाज नहीं आता था। वहां भी जाकर तलाक की धमकी देता रहता था। इस बात से आहत होकर पूजा ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। जब युवती के घरवालों ने शनिवार सुबह उठकर जब उसके कमरे में गए तो देखा फंदे पर लटकी थी।

इस बात की जानकारी पूरे गांववालों को हुई तो मामले की जानकारी के लिए आसपास के लोग जमा हो गए। घर वालों का कहना है की कुछ दिनों से युवती परेशान रहती थी, लेकिन ऐसा करेगी कभी नही सोचा था। शव के पास से सुसाइड नोट पाया गया है।

नोट में युवती ने पति द्वारा तलाक की धमकी देने का जिक्र किया है। जिस वजह से युवती ने घटना को अंजाम दिया है। एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया गया है। और लड़के के परिवारवालों से भी पूछताछ जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।