khurshid aalam

गन्ना मंत्री फिरोज़ अहमद को मिली जान से मारने की धमकी, कहा जदयू छोड़ दो वरना………

15

पटना। बिहार में एक बार फिर धमकी देने का मामला सामने आया है। दरअसल, बिहार के एक मंत्री को जान से मारने की धमकी मिली है।  मंत्री को साफ़ शब्दों में कहा गया कि जदयू छोड़ दो वरना 2019 चनाव में गोली मार देंगे। यह धमकी बिहार के अल्पसंख्यक व गन्ना उद्योग मंत्री फिरोज़ अहमद उर्फ खुर्शीद को मिली है। 

अल्पसंख्यक व गन्ना उद्योग मंत्री को यह कॉल तीन घंटे पहले आया है। कल के दौरान मंत्री अपने सरकार आवास पर ही थे। मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि गुरुवार सुबह 11 बजे के करीब उनके मोबाइल पर एक कॉल आया। कॉल रिसीव करते ही कॉल करने वाले शख्स ने धमकी देनी शुरू कर दी। कॉल करने वाले ने कहा की जदयू छोड़ दो, नहीं तो जान से मार देंगे।

धमकी मिलने के बाद अल्पसंख्यक व गन्ना उद्योग मंत्री ने तुरंत कोतवाली थाना में FIR दर्ज कराया। सिटी एसपी सेंट्रल अमरकेश दरपिनेनी ने एफआईआर दर्ज किये जाने की पुष्टि की है। सिटी एसपी के अनुसार मंत्री को धमकी देने के इस मामले की जांच शुरू भी कर दी गई है।

धमकी मिलने के बाद उन्होंने यह कहा कि वो डरे नहीं है। उन्होंने कहा कि वो किसी भी कीमत पर जदयू नही छोड़ेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि राजनीति जीवन में ऐसी बाते होती ही रहती है। इससे पहले भी उन्हें तीन बार धमकी मिल चुकी है।