press

हवलदार ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी

1
Krishan Chandra Tiwari

कृष्ण चन्द्र तिवारी

पूर्वी चम्पारण। बिहार में पत्रकारों पर एक के बाद एक लगातार हमला जारी है। सरकार केवल आश्वासन के सिवा कोई कदम नहीं उठा रही है। बिहार के पत्रकार आम जनता,गुंडों,नेताओं से लेकर पुलिस तक के निशाने पर है। इसी कड़ी में गुरुवार को पूर्वी चम्पारण के बापूधाम रेलवे स्टेशन पर समाचार संकलन करने गये एक पत्रकार पर रेलवे पुलिस के हवलदार ने हमला कर दिया।

जानकारी के अनुसार पत्रकार सुदिष्ट नारायण ठाकुर  दिन के करीब ढाई बजे समाचार संकलन हेतु बापूधाम मोतिहारी स्टेशन पहुंचे। समाचार संकलन के दौरान स्टेशन पर तैनात हवलदार श्री यादव ने पत्रकार श्री ठाकुर के साथ काफी बतमीजी की और डंडे से प्रहार किया।इस सब में पत्रकार सुदिष्ट नारायण ठाकुर की गाड़ी छतिग्रस्त हो गई।

इस बात की जानकारी के साथ ही शिकायत जब थाना प्रभारी  केदार से की गई तो हवलदार वहां भी पत्रकार और थाना प्रभारी के साथ बतमीजी की और जान से मारने की भी धमकी दी है।

इस बात की जानकारी प्रभारी एसपी को भी दे दी गई है। साथ ही एक आवेदन आवेदन जीआरपी थाना में भी दे गई है। इस घटना के बाद से नाराज जिले के पत्रकारों ने चेतावनी दी है कि अगर 10 अप्रैल तक हवलदार श्री यादव के ऊपर करवाई नही की गई तो जिले के सभी पत्रकार अपनी एकता दिखाते हुए 10 अप्रैल को होने वाले स्टेशन  कार्यक्रम का बहिष्कार करेंगे।