विवाहिता की प्रेम-प्रसंग में हत्या, शादी के वर्षों बाद फिर हार बैठी थी दिल

Murder plan
Janmanchnews.com
Share this news...
Pankaj Pandey
पंकज पाण्डेय

मुंगेर। गुरुवार को मुंगेर के मयूर चौक स्थित बालाजी मंदिर वाली गली में एक महिला की लाश होने की सूचना पर डीएसपी हेड क्वार्टर संजीव कुमार दलबल के साथ पहूँचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मुंगेर में कोतवाली थानाक्षेत्र के बेकापुर मयूर चौक निवासी महिला सुनीता देवी की गुरुवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना का कारण मृतक महिला का दूसरे व्यक्ति से प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है। हालांकि महिला को गोली किसने मारी इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है पर पुलिस मृतिका के प्रेमी गुलजार पोखर निवासी टिंकू को गिरफ्तार  कर पूछताछ कर रही है। 

वहीं मृतक महिला की मां वसंती देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।  

महिला के पति इंद्रदेव मंडल जो की एक ड्राइवर है ने बताया कि उसकी पत्नी का विगत तीन साल से गुलजार पोखर के टिंकू से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। साल भर पहले ही उसे इसकी जानकारी हुई। उसने पत्नी को कई बार समझाया भी लेकिन, नहीं मानी। सुनीता धनतेरस के दिन ही टिंकू के साथ भागने वाली थी, लेकिन, उसने उसे ऐसा नहीं कर ने दिया। वैसे पहले भी टिंकू के साथ सुनीता तीन बार भाग चुकी थी। दो बार तो कोतवाली में पुलिस के सामने ही दोनों में सुलह भी हुआ। 

गुरुवार को  करीब साढ़े आठ बजे सुबह सुनीता तारापुर अपनी बहन के यहां जाने के लिए घर से निकली थी। थोड़ी ही देर बाद मयूर चौक स्थित बालाजी मंदिर वाली गली में किसी महिला शव होने की बात फैली तो वह भी वहां पहुंचा तो मृतिका के रूप में पत्नी को पाया। गौर करने वाली बात यह है कि इंद्रदेव और सुनीता ने प्रेम विवाह किया था। और शादी के वर्षों बाद सुनीता फिर से टिंकू को दिल दे बैठी।

डीएसपी हेडक्वार्टर संजीव कुमार ने बताया कि महिला को प्रेम-प्रसंग में गोली मारी गई है। पुलिस कई बिंदुओं को ध्यान में रखकर इसकी जांच कर रही है। फिलहाल महिला के प्रेमी टिंकू को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।